spot_img

कोरोना की चपेट में आए 10 मंत्री और 20 विधायक

HomeNATIONALकोरोना की चपेट में आए 10 मंत्री और 20 विधायक

मुंबई। कोरोना की चपेट में महाराष्ट्र के 10 मंत्री और 20 विधायक (CORONA) आ चुके हैं। इसकी जानकारी राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने दी है। पवार ने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। अगर इसपर ब्रेक नहीं लगती है तो हमें कोई कठोर कदम उठाना होगा। पवार की यह चेतावनी तब आई है जब महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना के 8,067 ताजा मामले सामने आए हैं, जो कि गुरुवार की तुलना में 50 फीसदी अधिक है।

भैयाजी ये भी देखे : मेडिकल कॉलेज में एकसाथ 100 से ज्यादा छात्र संक्रमित, सीएम ने बुलाई आपात बैठक

अजित पवार ने कहा कि मंत्रियों और विधायकों में संक्रमण फैलने के बाद हमने हाल ही में विधानसभा सत्र को  छोटा कर दिया है। अब तक, 10 से अधिक मंत्रियों और 20 से अधिक विधायकों की कोरोना (CORONA) रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। हर कोई नए साल, जन्मदिन और अन्य अवसरों के जश्न का हिस्सा बनना चाहता है। ध्यान रखें कि नया संस्करण ( ओमिक्रॉन) तेजी से फैलता है और इसलिए सावधानी बरतने की जरूरत है। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपील की है और कुछ राज्यों ने रात के कर्फ्यू की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में खासकर मुंबई और पुणे में मामले बढ़ रहे हैं।

 सख्त प्रतिबंध लगाएंगे: पवार

अजित पवार (CORONA)  ने कहा कि राज्य सरकार मरीजों की बढ़ती संख्या पर नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि अगर मरीजों की संख्या में वृद्धि जारी रहती है तो सख्त प्रतिबंध होंगे। सख्त प्रतिबंध से बचने के लिए सभी को मानदंडों का पालन करना चाहिए।