spot_img

बिगड़ैल बेटे के रईसजादे पिता ने चला बड़ा दांव, ड्राइवर से करवाया कबूलनामा

HomeNATIONALबिगड़ैल बेटे के रईसजादे पिता ने चला बड़ा दांव, ड्राइवर से करवाया...

पुणे। पुणे पोर्श कांड देश में इस समय सुर्खियों में है। इस बीच दो आईटी प्रोफेशनल्स को अपनी लग्जरी कार से कुचलने वाले नाबालिग के पिता ने अपने बेटे को बचाने के लिए बड़ा दांव खेल दिया है। आरोपी और उसके पिता ने पूरा इल्जाम अपने ड्राइवर पर मढ़ दिया है। ड्राइवर ने भी कबूल कर लिया है कि वह हादसे के समय गाड़ी चला रहा था। मतलब, इस हाई प्रोफाइल केस में बलि का बकरा ड्राइवर बन गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, रियल इस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल ने कहा कि हादसे के वक्त उनका घरेलू ड्राइवर पोर्श कार चला रहा था। उसे कार को चलाने के लिए ही रखा गया था। पुलिस ने ड्राइवर से पूछताछ की है। उसने अपने बयान में कहा कि वह हादसे के वक्त कार चला रहा था।

रविवार तड़के हुआ था हादसा

यह हादसा कल्याणी नगर जंक्शन के पास रविवार, 19 मई की तड़के 3 बजकर 15 मिनट पर हुआ था। हादसे में IT प्रोफेशनल अश्विनी कोष्टा और अनीस अवधिया की मौत हो गई थी। दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले थे। हादसे से पहले का एक सीसीटीवी सामने आया, जिसमें आरोपी नाबालिग एक पब में दोस्तों संग शराब पार्टी करता नजर आया था। उसे जुवेनाइल बोर्ड ने हादसे के 15 घंटे के भीतर निबंध लिखने समेत कई अन्य शर्तों के साथ जमानत दे दी थी। इससे लोगों में आक्रोश फैल गया था। बुधवार रात उस आदेश को संशोधित किया गया और आरोपी को 5 जून तक रिमांड होम भेज दिया गया।

वर्तमान में लड़के पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप है। जिसमें पहली बार अपराध करने पर छह महीने की जेल और 10,000 रुपये जुर्माने की सजा का प्रावधान है। यदि किशोर बोर्ड उस पर वयस्क के रूप में मुकदमा चलाने की अनुमति देता है तो उस पर गैर इरादतन हत्या का आरोप लगाया जाएगा।

पिता का मोबाइल फोन मिला

पुलिस को लड़के के पिता का मोबाइल फोन भी मिला है। बिल्डर पिता को घटना के अगले दिन संभाजीनगर (पहले औरंगाबाद) से गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। जिस बार में लड़के को शराब परोसी गई थी उसे सील कर दिया गया है और उसके मालिक और कर्मचारी पुलिस हिरासत में हैं। कम उम्र के व्यक्ति को शराब बेचने के मामले में उनकी जांच की जा रही है।