spot_img

Video : निकाय चुनाव परिणाम पर बोले कौशिक, खुलकर सत्ता का किया दुरूपयोग

HomeCHHATTISGARHVideo : निकाय चुनाव परिणाम पर बोले कौशिक, खुलकर सत्ता का किया...

रायपुर। नगरी निकाय चुनाव में मतगणना ज़ारी है। हालाँकि कई स्थानों में परिणाम ज़ायरी किए जा चुके है। इसे लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने एक बाड़ा बयान मीडिया से चर्चा के दौरान दिया है। कौशिन ने निकाय चुनाव में सत्ता का खुलकर दुरूपयोग करने का आरोप भी लगाया है।

भैयाजी ये भी देखे : निकाय चुनाव : धमतरी उप निर्वाचन में कांग्रेस का कब्ज़ा, आमदी,…

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी दमखम के साथ चुनाव लड़ी है, जनता का सहयोग भी रहा है। लेकिन जिस प्रकार से रिजल्ट आए है, एक बार उसका री-टोटलिंग करना होगा कि 10-20 वोट से कितने सीट हारने वाली है। इससे साबित होगा की स्थिति क्या रही है और लगभग पूरी स्थिति यही प्रदेश की है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि “सत्ता का खुलकर दुरुपयोग किया गया है। और जिस प्रकार से धनबल का प्रयोग किया गया है आखिरी के 2 दिन में, बचा खुचा है वो बैलेट पेपर के माध्यम से चुनाव हुआ है, कहीं हमारे प्रत्याशी 2 वोट से तो कहीं 4 वोट से हार रहे हैं और 10 वोट से नीचे जो प्रत्याशी हार रहे है, ये विशुद्ध रूप से सत्ता का दुरुपयोग है।”

जानबूझकर नहीं लगाई ईवीएम

सीएलपी धरमलाल कौशिक ने निकाय चुनाव में ईवीएम का इस्तेमाल नहीं किए जाने के मसले पर भी कांग्रेस की घेराबंदी की। कौशिक ने कहा कि “ये लोग ईवीएम मशीन का इसलिए उपयोग नहीं किये, क्योंकि इन्हें मालूम था कि ईवीएम मशीन का प्रयोग करने से भाजपा की स्थिति सुदृढ़ होती।

भैयाजी ये भी देखे : IPS मुकेश गुप्ता और जीपी सिंह का हो सकता है मेंडेटरी…

तो यह जानबूझकर दुरुपयोग करने के लिए कि कैसे अधिकारियों का और सत्ता का दुरुपयोग किया जा सकता है, ये पूरे चुनाव में दिखा है।”