spot_img

हाथियों के हमलें से घायल एसपी बंसल के लिए बना ग्रीन कॉरिडोर, रायपुर में होगी सर्जरी

HomeCHHATTISGARHBILASPURहाथियों के हमलें से घायल एसपी बंसल के लिए बना ग्रीन कॉरिडोर,...

बिलासपुर। जीपीएम एसपी त्रिलोक बंसल को ईलाज के लिए रायपुर रिफर किया गया है। उन्हें बिलासपुर से रायपुर लाने के लिए ग्रीन कोरोडोर बनाया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : वीआईपी रोड के रेस्टोरेंट में हुक्का पिलाने की थी तैयारी, पुलिस…

जानकारी के मुताबिक बुधवार को जीपीएम एसपी बंसल और उनकी पत्नी हाथीयों के एक झुंड द्वारा किए गए हमले में घायल हो गए थे। सर के बल पत्थर पर गिरने से एसपी बंसल के सर पर गहरी चोट आई है, वहीं उनकी पत्नी को भी काफी चोटें आई है।

गंभीर स्थिति में कल उन्हें जीपीएम से प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रिफर किया गया था। जीपीएम एसपी के घायल होने की सूचना पर बिलासपुर रेंज आईजी रतन लाल डांगी व बिलासपुर एसपी दीपक झा भी अपोलो हास्पिटल पहुँच गए थे। जिसके बाद आज उन्हें इलाज़ और सर्जरी के लिए रायपुर रिफर किया गया है।

एसपी त्रिलोक बंसल की होगी प्लास्टिक सर्जरी

जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों ने उनके सर में आई गहरी चोट की वज़ह से कुछ सर्जरी और प्लास्टिक सर्जरी की जरुरत बताई है। जिसके बाद उन्हें प्लास्टिक सर्जरी के लिए आज उन्हें रायपुर रिफर किया गया। रायपुर के कालडा हास्पिटल में उनके सर की प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ राज्य-गीत के रचयिता डॉ. नरेंद्र देव वर्मा की जयंती, सीएम…

आज उन्हें रायपुर शिफ्ट करने के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया, जिसकी मॉनिटरिंग खुद बिलासपुर रेंज आईजी रतन लाल डांगी व बिलासपुर के एसपी दीपक झा तथा रायपुर के एसपी प्रशान्त अग्रवाल कर रहे थे।