spot_img

DGP डीएम अवस्थी ने देखी आदिवासी नृत्य समारोह की सुरक्षा व्यवस्था, दिए निर्देश

HomeCHHATTISGARHDGP डीएम अवस्थी ने देखी आदिवासी नृत्य समारोह की सुरक्षा व्यवस्था, दिए...

रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस के मुखिया डीएम अवस्थी ने राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य समारोह कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने ड्यूटी में लगे समस्त अधिकारी एवं कर्मचारियों को संवेदनशीलता व सजगता से ड्यूटी करने के दिए गए निर्देश दिए।

भैयाजी ये भी देखे : प्रदेश भर में दुरुस्त होंगी सड़कें, 200 करोड़ रूपए स्वीकृत, सीएम…

उन्होंने कहा कि समारोह में आए अतिथि, प्रतिभागी एवं दर्शकों से संवेदनशीलता एवं विनम्रता पूर्ण व्यवहार अपनाए। इसके साथ ही कार्यक्रम के दौरान पहुंचने वाले अपराधिक तत्वों पर अंकुश लगाने के लिए भी डीजीपी ने चौकन्ना रहने के निर्देश दिए है।

DGP डीएम अवस्थी ने ड्यूटी में लगे हुए समस्त अधिकारी गणों को साइंस कॉलेज ऑडिटोरियम में ड्यूटी के विषय में कई महत्वपुर्ण बिंदुओं पर खास ख्याल रखने भी कहा है। उन्होंने कार्यक्रम में आने वाले समस्त अंतरराष्ट्रीय व अंतर राज्य प्रतिभागियों की सुविधाओं एवं सुरक्षा का विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी है।

भैयाजी ये भी देखे : राज्योत्सव 2021 : झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन होने मुख्य अतिथि,…

डीजीपी अवस्थी के निरीक्षण एवं ब्रीफिंग के दौरान रायपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक आनंद छाबड़ा, संपूर्ण कार्यक्रम के प्रभारी पुलिस उप महानिरीक्षक संजीव शुक्ला एवं पुलिस अधीक्षक रायपुर प्रशांत अग्रवाल समेत संपूर्ण कार्यक्रम में लगे समस्त वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।