spot_img

जशपुर हादसा : CM का ट्वीट “कोई बख्शा नहीं जाएगा” पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHजशपुर हादसा : CM का ट्वीट "कोई बख्शा नहीं जाएगा" पुलिस ने...

जशपुर। जशपुर हादसे मामलें में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी संवेदनाएं जताई है। उन्होंने जहाँ दिवंगत के परिजनों के लिए संबल देने की बात कहीं है, वहीं घायलों के लिए जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking: जशपुर दुर्गा विसर्जन हादसे में बड़ा खुलासा, गांजा भरकर भाग…

सीएम भूष बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा “जशपुर की घटना बहुत दुखद और हृदयविदारक है। दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथमदृष्टया दोषी दिख रहे पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई हुई है। जांच के आदेश दिए गए हैं। कोई भी बख्शा नहीं जाएगा। सबके साथ न्याय होगा। ईश्वर दिवंगतजनों की आत्मा को शांति दे। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ। ”

इधर इस मामलें में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्यवाही भी की है। पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने इस मामलें में जानकारी देते हुए कहा कि जिले के पत्थलगांव क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना की घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : जशपुर में दुर्गा विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं को…

आरोपी बबलू विश्वकर्मा पिता राधेश्याम विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी सिंगरौली, बैढ़न और दूसरा शिशुपाल साहू पिता रामजन्म साहू उम्र 26 वर्ष निवासी बरगवान थाना बरगवां जिला सिंगरौली के है। ये दोनों ही मध्यप्रदेश के रहने वाले है, जो छत्तीसगढ़ से गुजर रहे थे। दोनों आरोपियों के विरुद्ध विधि अनुसार कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है।