spot_img

Breaking: जशपुर दुर्गा विसर्जन हादसे में बड़ा खुलासा, गांजा भरकर भाग रहा था ड्राइवर

HomeCHHATTISGARHBreaking: जशपुर दुर्गा विसर्जन हादसे में बड़ा खुलासा, गांजा भरकर भाग रहा...

जशपुर। पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं को रौंदने के मामलें में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के आला अफसरों का कहना है कि कार में ड्राइवर गांजा तस्करी कर रहा था। वहीं इस मामलें में एक एएसआई को भी सस्पेंड कर दिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : जशपुर में दुर्गा विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं को…

जानकारी के मुताबिक इस मामले में जशपुर एसपी विजय अग्रवाल ने एएसआई केके साहू को सस्पेंड कर दिया है। साहू पर आरोप था कि गांजा तस्करी जैसे मामले में पुलिस का सरंक्षण दिया करता था।

गौरतलब है कि जशपुर ज़िले के पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे लोगो को एक कार ने रौंद दिया है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 16 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। इस घटना वीडियों भी सामने आया है, जिसमें कार सवार दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे लोगो को बड़ी बेरहमी से रौंदते दिख रहा है।

इस हादसे के बाद लोगो ने दौड़ कर उस गाडी को रोका उसके ड्राइवर की जमकर पीटा वहीं गुस्साई भीड़ ने कार को भी आग के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा पत्थलगांव रायगढ़ रोड पर तब हुआ जब एक दुर्गा प्रतिमा को श्रद्धालु विसर्जन के लिए ले जा रहे थे। तभी रायगढ़ की तरफ से आ रही एक मेहरून रंग की बेकाबू गाडी ने प्रतिमा के साथ चल रहे श्रद्धालुओं को रौंदते हुए आगे निकल गया।

भैयाजी ये भी देखे : जब अपने दोस्त से सीएम बघेल ने पूछा, नारायण…तोला कब ले…

इस भयंकर हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हुई है,जबकि तकरीबन 16 लोगों को गंभीर स्थिति में पत्थलगांव अस्पताल में इलाज़ के लिए भर्ती कराया गया है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही जशपुर एसपी विजय अग्रवाल और कलेक्टर रितेश अग्रवाल मौक़े पर पहुँचे थे।