spot_img

अलग ख़बर : गुमशुदा हुए आईपीएस दीपांशु काबरा, स्पेशल डीजी ने की ईनाम की घोषणा

HomeCHHATTISGARHअलग ख़बर : गुमशुदा हुए आईपीएस दीपांशु काबरा, स्पेशल डीजी ने की...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के आईपीएस अफसर और अपर परिवहन दीपांशु काबरा गुमशुदा हो गए है। उनकी गुमशुदगी पर उनके चाहने वालों ने स्पेशल डीजी आरके विज उन्हें तलाश कर वापस लाने की गुहार लगाई है।

भैयाजी ये भी देखे : कांग्रेसियों के दिल्ली दौरे पर भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव के सवाल, सीएम…

जिसके बाद आरके विज ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी करते हुए गुमशुदगी से उन्हें वापस लाने पर उचित इनाम देने का ऐलान किया है। दरअसल ये पूरा मामला दीपांशु काबरा के सोशल प्लेटफॉर्म ट्वीटर से गैर हाज़िर होने का है।

परिवहन अपर आयुक्त बनाए जाने के बाद से दीपांशु काबरा की ट्विटर में हाजरी कम लगने लगी है। जिससे उनके चाहने वालों ने इस पर अपनी नाराज़गी जाहिर की है। ऐसे ही एक उनके शुभचिंतक ने ट्विटर पर स्पेशल डीजी आरके विज़ से एक शिकायती लहज़े में उनसे कहा कि “दीपांशु काबरा को वापस ट्विटर पर लाया जाए।”

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “एक शिकायतकर्ता के रूप में मैं अपने प्रिय की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराना चाहता हूं। दीपांशु काबरा ट्विटर से गुमशुदा है। कृपया न्याय करें और उन्हें वापस लाएं।”

जिसके बाद स्पेशल डीजी आरके बीच में उनकी पोस्ट पर ट्वीट करते हुए दीपांशु काबरा की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है “जो भी दीपांशु काबरा को ढूंढ कर वापिस ट्विटर पर लाएगा, उसे उचित इनाम से सम्मानित किया जाएगा। गुमशुदा की फोटो नीचे दी गई है। जिसके बाद से ट्विटर पर दीपांशु काबरा की खोजबीन शुरू कर दी गई है।

ट्विटर से करते थे लोगो की मदद

दरअसल स्पेशल डीजी आरके विज़ और अपर परिवहन आयुक्त दीपांशु काबरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दीपांशु काबरा ने लॉकडाउन के समय ट्विटर के जरिए ही कई जरूरतमंदों की मदद की है। उस वक्त वे बिलासपुर रेज़ आईजी की जिम्मेदारी निभा रहे थे।

भैयाजी ये भी देखे : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की होगी एंजियोप्लास्टी, बघेल ने जल्द स्वस्थ होने…

तब उन्होंने न सिर्फ बिलासपुर रेज़ की बल्कि सूबे में हर जिलों से मांगी जा रही मदद को पूरा करने का भी भरसक प्रयास किया था। जिसके बाद से उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई थी। इसलिए उनके चाहने वाले एक बार फिर सोशल मीडिया पर आईपीएस दीपांशु काबरा को एक्टिव देखना चाहते हैं। जिसके लिए यह सारे पोस्ट किए जा रहे है।