spot_img

कांग्रेसियों के दिल्ली दौरे पर भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव के सवाल, सीएम से माँगा जवाब

HomeCHHATTISGARHकांग्रेसियों के दिल्ली दौरे पर भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव के सवाल, सीएम से...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में व्याप्त राजनीतिक संकट पर भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से 7 सवालों के जवाब मांगे है। साय ने इन सवालों से कांग्रेस सरकार में चल रही सियासी उठापटक पर भी निशाना साधा है।

भैयाजी ये भी देखे : मंत्री और सलाहकार के साथ दिल्ली रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल,…

साय ने सवाल करते हुए पूछा है कि “तीन चौथाई बहुमत की सरकार को कौन अस्थिर करने की कोशिश कर रहा हैं? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्पष्ट करें।”

दूसरे सवाल में उन्होंने पूछा कि “विधायक अरुण वोरा का बयान कि मुखिया के निर्देश पर सभी विधायक दिल्ली जा रहे हैं, क्या इस बात को प्रमाणित नहीं करता कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम दोनों झूठ बोल रहे हैं ?”

ये है भाजपा अधिकलश विष्णुदेव साय के सवाल

0 क्या इस पूरे घटनाक्रम से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनभिज्ञ हैं? इतने बड़े राजनीतिक संकट के बावजूद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की कोई भूमिका नज़र क्यों नहीं आ रही?

0 छत्तीसगढ़ के प्रभारी पीएल पुनिया का ट्वीट और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का बयान कहता हैं कि छत्तीसगढ़ से किसी भी विधायक को दिल्ली नहीं बुलाया गया फिर छत्तीसगढ़ के विधायक मंत्री किसके इशारे पर दिल्ली गये हैं? कहीं खिसकती कुर्सी बचाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अंतिम शक्ति प्रदर्शन का प्रयास तो नहीं?

0 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी विधायकों के दिल्ली प्रवास पर कहते हैं कि अपने नेता से मिलने कोई भी जा सकता हैं यह ठीक भी हैं पर कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को अनुशासन की अपील करनी पड़े और पीएल पुनिया को कहना पड़े की किसी भी विधायक को नहीं बुलाया गया तब इस सवाल का जवाब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को देना चाहिये कि इन्हें प्रदेश अध्यक्ष से अनुशासन की अपील क्यों कराना पड़ा?

भैयाजी ये भी देखे : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की होगी एंजियोप्लास्टी, बघेल ने जल्द स्वस्थ होने…

0 भूपेश गुट के लोग कह रहे हैं कि वे विकास के लिये दिल्ली जा रहे हैं। क्या कांग्रेस के विकास की यही परिभाषा है?