spot_img

ऑक्सीजन विवाद: केंद्र सरकार पर भड़के संजय राउत

HomeNATIONALऑक्सीजन विवाद: केंद्र सरकार पर भड़के संजय राउत

दिल्ली। संसद के मानसून सत्र में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ भारती प्रवीण कुमार द्वारा ऑक्सीजन की कमी से मौत ना देने का बयान पर शिवसेना ने उन्हें आडे हाथ लिया है। केंद्रीय मंत्री की लिखित बयान के बाद ऑक्सीजन मुद्दे पर सियासत तेज हो गई है। शिवसेना नेता संजय राउत (SANJAY RAUT) ने केंद्रीय मंत्री के बयान पर नाराजगी जताते हुए केंद्र सरकार को घेरा। शिवसेना नेता कहा, कि झूठे बयान देने वाली सरकार के खिलाफ केस दर्ज होना चाहिए।

सरकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो

शिवसेना नेता राउत (Sanjay Raut) ने समाचार एजेंसी एएनआई से चर्चा के दौरान कहा, कि मैं अवाक हूं। ऑक्सीजन की कमी से अपनों को खोने वाले इस बयान को सुनकर उनके परिवारों पर क्या बीत रही होगी? सरकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए. सरकार झूठ बोल रही है।

कांग्रेस सांसद ने पूछा था सवाल

आपको बता दे कि कांग्रेस सांसद के सी वेणुगोपाल ने मंगलवार को संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा में सवाल पूछा था कि क्या कोरोना की दूसरी लहर के दौरान बहुत सारे कोविड मरीज़ों ने ऑक्सीजन की कमी की वजह से दम तोड़ दिए? इसके लिखित जवाब में नव नियुक्त केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ भारती प्रवीण कुमार ने कहा,स्वास्थ्य राज्य का विषय है। राज्य और केंद्रशासित प्रदेश स्वास्थ्य मंत्रालय को रेगुलर बेसिस पर मुहैया कराते हैं। राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों की रिपोर्ट के मुताबिक देश में ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं हुई है। केंद्रीय मंत्री की इस जवाब के बाद विवाद खड़ा हो गया है। बुधवार को शिवसेना के नेता राउत (SANJAY RAUT) ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया है।