spot_img

कांग्रेस के आठ विधायकों को देवजी ने थमाया नोटिस, कहा- ठोकूंगा मानहानि का दावा

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस के आठ विधायकों को देवजी ने थमाया नोटिस, कहा- ठोकूंगा मानहानि...

रायपुर। भाजपा नेता देवजी भाई पटेल ने कांग्रेस के आठ विधायकों को नोटिस भेजा है। इस नोटिस का जवाब देने के लिए उन्होंने सभी को 21 दिनों का समय भी दिया है। जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने सभी आठ विधायकों पर मानहानि का केस करने की बात कही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : हटाए गए सूरजपुर के थप्पड़बाज़ कलेक्टर, IAS गौरव सिंह को मिली…

दरअसल भाजपा नेता देवजीभाई पटेल छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व अध्यक्ष है। उन पर कांग्रेस के 8 विधायकों पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व जीएम अशोक चतुर्वेदी को संरक्षण देने का आरोप लगाया था।

उन्होंने ये दावा किया है कि कांग्रेस के आठ विधायकों ने अपने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर एक शिकायत की थी। इस पत्र में उन्होंने अशोक चतुर्वेदी तत्कालीन महाप्रबंधक पाठ्य पुस्तक निगम के साथ मेरा नाम जोड़कर भ्रष्टाचार करने की बात कहीं है। जो पूरी तरह से खोखली और बेबुनियाद बातें है।

इन आठ विधायकों को भेजा नोटिस

देवजीभाई पटेल के खिलाफ़ शिकायत करने वाले विधायकों में धरसींवा विधायक अनीता शर्मा, विधायक मोहला मानपुर इंद्रशाह मंडावी, पारसनाथ राजवाड़े विधायक भटगांव, चंद्रदेव राय विधायक बिलाईगढ़,

भैयाजी ये भी पढ़े : सूरजपुर कलेक्टर को हटाने का सीएम का फ़रमान, बोले – बर्दाश्त…

भरतपुर सोनहत के विधायक गुलाब कमरो, मोतीलाल विधायक पाली तानाखार, गुरु दयाल बंजारे विधायक नवागढ़ और विनय जायसवाल विधायक मनेंद्रगढ़ शामिल हैं। इन्हे नोटिस भेजा गया है।

नहीं मिला जवाब तो मानहानि का दावा

भाजपा नेता देवजी ने कहा कि मुझे किसी शासकीय अधिकारी के संबंध में पक्ष अथवा विपक्ष में कोई बात नहीं कहनी है। पर इन आठों विधायकों से मैंने कुछ सवाल पूछे हैं, अगर वो इन सवालों का जवाब 21 दिनों में नहीं देते तो हर एक पर 5 करोड़ के मानहानि का मुकदमा ठाेकूंगा।