spot_img

महासमुंद मर्डर : प्रेमिका को मारने 70 हज़ार में किया सौदा, फ़रार दो साथी भी धरे गए

HomeCHHATTISGARHमहासमुंद मर्डर : प्रेमिका को मारने 70 हज़ार में किया सौदा, फ़रार...

महासमुंद। अपनी ही प्रेमिका को मौत (Mahasamund Murder) के घाट उतारने के मामलें में आशिक चंद्रशेखर की गिरफ्तारी शुक्रवार को ही कर ली गई थी। इस मामलें में फरार दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है।

आरोपी भरतलाल निषाद और गोपाल यादव की गिरफ्तारी कर ली गई है। ये दोनों आरोपी पैसों के एवज़ में युवती को मौत के घाट उतारने के प्लान में शामिल थे।

भैयाजी ये भी पढ़े : प्यार का पागलपन, बातचीत से मना किया तो आशिक़ ने मारी गोली, लड़की की मौत…

इसके लिए भरतलाल ने युवती के आशिक चंद्रशेखर परमार से 70 हजार रुपए मांगे थे। जिसकी डील पर ही ये दोनों चंद्रशेखर के साथ युवती को मारने पहुंचे थे।

इन दोनों आरोपियों ने ये भी कहा कि चन्द्रशेखर की प्रेमिका रूपा को मारने का प्लान 10 फरवरी का था, पर रूपा अपने घर से नहीं निकल पाई और इन दोनों का प्लान धरा का धरा रह गया। 11 फरवरी रूपा इन हत्यारों को रूपा अपनी बहन के साथ दिखी तब उस पर चंद्रशेखर ने गोली चलाई और उसकी हत्या कर दी।

Mahasamund Murder : ये है मामला

घटना महासमुंद (Mahasamund Murder) जिले के कोतवाली थाना के बेलसोंडा क्षेत्र की है। गुरूवार दोपहर घटित हुई इस घटना में मृतिका रूपा धीवर जो अपनी बड़ी बहन के साथ बाजार की तरफ से लौट रही थी।

इसी दौरान रूपा के आशिक चंद्रशेखर परमार ने अपने दो दोस्तों के साथ उसे रास्ते में रोका, चंद्रशेखर ने रूपा से पहले कुछ बात की जिस पर रूपा की तरफ से कुछ अनबन हुई इतने में ही चंद्रशेखर ने अपने पास रखें देसी कट्टे से रूपा को गोली मार दी।

भैयाजी ये भी पढ़े : शनिवार को भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, बजट समेत कई अहम…

गोली मारने के बाद आरोपी चंद्रशेखर अपने दो साथियों के साथ फ़रार हो गया। इधर रूपा ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था।