spot_img

सीएम भूपेश बघेल ने लाया प्रस्ताव, राहुल गांधी बने पार्टी के अध्यक्ष..ध्वनिमत से पारित

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश बघेल ने लाया प्रस्ताव, राहुल गांधी बने पार्टी के अध्यक्ष..ध्वनिमत...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेटी के तमाम पदाधिकारियों ने एक बार फिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कांग्रेस का नेतृत्व सौंपने की मांग उठाई है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में किसानों ने किया नेशनल हाइवे पर किया चक्का जाम,…

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी और जिला कांग्रेस कमेटी के सभी अध्यक्षों की एक बैठक शनिवार को प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में आहूत की गई थी।

इस बैठक में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित किया गया है कि “राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पुनः भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया जाए।”

राजीव भवन में आहूत इस बैठक में यह प्रस्ताव प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रखा।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान, सुनील चौधरी…

जिसका समर्थन छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया प्रदेश, कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत तमाम पदाधिकारियों ने एक स्वर में किया।

Rahul Gandhi के नेतृत्व में और होंगे मज़बूत-सीएम

इस संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “राहुल गांधी के साथ समस्त कांग्रेस जन दृढ़ता पूर्वक खड़े है। हम सभी को विश्वास है कि उनके ही नेतृत्व में कांग्रेस संगठन निरंतर दृढ़ता व मजबूती प्राप्त करेगी।

भैयाजी ये भी देखे : कोबरा बटालियन में महिला कमांडो शामिल, ट्रेनिंग के बाद नक्सल मोर्चे…

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एक विश्वास जागा है, उनके ही मार्गदर्शन एवं नेतृत्व से कांग्रेस पार्टी की नींव और अधिक मजबूत करेंगे ये संकल्प सभी कांग्रेसजन का है।”

गौरतलब है कि इसके पहले भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राहुल गांधी को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की पैरवी कर चुके है।

उन्होंने मीडिया और सार्वजानिक मंचों से भी अपनी इस बात पर आलाकमान को अवगत कराया है। पार्टी के तमाम बड़े नेता भी राहुल गाँधी को कांग्रेस की कमान सौपने के पक्ष में है।