spot_img

विद्याचरण शुक्ल की पत्नी सरला देवी का निधन, भूपेश-ताम्रध्वज ने दी श्रद्धांजलि

HomeCHHATTISGARHविद्याचरण शुक्ल की पत्नी सरला देवी का निधन, भूपेश-ताम्रध्वज ने दी श्रद्धांजलि

रायपुर। पूर्व केन्द्रीय मंत्री पंडित विद्याचरण शुक्ल की पत्नी सरला देवी (Sarala Devi) शुक्ल का आज निधन हो गया। 90 वर्ष की उम्र में सरला देवी का नई दिल्ली में इलाज के दौरान निधन हुआ है। शुक्ल परिवार के करीबी दौलत रोहड़ा ने ये जानकारी मीडिया से साझा की है।

भैयाजी ये भी पढ़े : हरीश रावत ने सोनिया और मायावती के लिए भारत सरकार से माँगा “भारत रत्न”

उनके निधन पर प्रदेश के तमाम दिग्गज राजनेताओं ने अपनी श्रद्धांजलि दी है। सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने उन्हें श्रद्धांजलि देकर, उनके शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। वहीं उन्होंने मृतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सरला शुक्ला (Sarala Devi) के निधन पर कहा कि “पूर्व केंद्रीय मंत्री, वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं झीरम के शहीद स्व. विद्याचरण शुक्ल जी की धर्मपत्नी श्रीमती सरला शुक्ला जी के निधन का दुखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना करता हूँ। ॐ शांति:”

ताम्रध्वज साहू ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि “पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता शहीद स्व. विद्याचरण शुक्ल जी की धर्मपत्नी श्रीमती सरला शुक्ला जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिजनों को दुःख की इस घड़ी में सम्बल प्रदान करें। ॐ शांति:”

Sarala Devi को मरकाम ने भी श्रद्धांजलि

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए है। मरकाम ने लिखा “झीरम हमले में शहीद पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता स्व.विद्याचरण शुक्ल जी की धर्मपत्नी श्रीमती सरला शुक्ला जी का आज सुबह नईदिल्ली में निधन हो गया है। दिवंगत श्रीमती सरला शुक्ला 90 साल वर्ष की थीं। हम सब ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना करते हैं। ॐ शांति”