spot_img

धान पर ट्वीटर संग्राम, रमन बोले-वादा कांग्रेस का, पूरा करे भाजपा ! कांग्रेस ने पूछा…

HomeCHHATTISGARHधान पर ट्वीटर संग्राम, रमन बोले-वादा कांग्रेस का, पूरा करे भाजपा !...

रायपुर। धान खरीदी (Bought paddy) पर भाजपा और कांग्रेस में बयानबाज़ी अब सोशल मीडिया पर भी हावी है। ट्वीटर पर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने एक दूसरे पर सियासी आरोपों की झड़ी लगा रखी है।

इस बीच आज पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने एक बार फिर अपने शेरो-शायरी वाले अंदाज़ में सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कारोबारियों को Facebook हैकर्स से बचाने पुलिस करेगी कार्यशाला का आयोजन

धान खरीदी (Bought paddy) पर सीएम भूपेश पर निशाना साधते हुए डॉ रमन ने लिखा “कांग्रेस का चाल, चरित्र और चेहरा ! दाना-दाना खरीदने का वादा कांग्रेस का- पूरा करे भाजपा, 2500 क्विंटल देने का वादा कांग्रेस का- पैसे दे केंद्र सरकार, बार-बार बयान बदलकर भ्रमित कर रहे हैं मुख्यमंत्री-गुमराह कर रही है भाजपा, सीएम हैं भूपेश बघेल-और केंद्र से बात करे डॉ रमन”

धान खरीदी (Bought paddy) मामलें में डॉ रमन सिंह के इस ट्वीट पर कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है। डॉ सिंह के इस ट्वीट के जवाब में छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के ऑफिशियल एकाउंट से इसका जवाब दिया गया है। जवाब में एक मशहूर गाने में जोड़-जाड़ कर गाना बनाया गया है।

कांग्रेस के ट्वीट से लिखा गया है कि “चेहरा क्या देखते हो, दिल में उतर के देखो न। मौसम पल में बदल जाएगा, आपका पत्थर दिल भी पिघल जाएगा। हमारी मोहब्बत में है कितना असर देखो न.. डॉ रमन जी ! कांग्रेस दाना-दाना खरीद रही है। 2500 रुपये भी स्वयं दे रही है। बस भाजपा सरकार अड़ंगा डाल रही है। आप राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तो हैं न ?”

इधर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने भी सरकार से सवाल किए है। मूणत के एक समाचार को शेयर करते हुए धान के खराब होने के मामलें में सवाल उठाए है।

राजेश मूणत ने ट्वीटर पर लिखा “रिपोर्ट के अनुसार लगभग साठ करोड़ का धान सड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। आखिर इसका जिम्मेदार कौन ..?? आखिर राज क्या है ..? कमीशन के खेल में कोई गठजोड़ तो नहीं ..?”