spot_img

स्कुल गर्ल का बनाया अश्लील वीडियों, वायरल करने की दी धमकी और…

HomeCHHATTISGARHस्कुल गर्ल का बनाया अश्लील वीडियों, वायरल करने की दी धमकी और...

रायपुर। एक स्कूली छात्रा (School Girl) को अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का एक मामला सामने आया है। ये कारनामा करने वाला कोई और नहीं बल्कि उस छात्रा के स्कूल बस का ड्राइवर है।

भैयाजी ये भी पढ़े : भाजपा प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी बोली, विजय-2023 के लिये सभी कार्यकर्ता जुटे

ड्राईवर ने पहले तो छात्रा को बहला-फुसलाकर एक अश्लील वीडियो तैयार किया, और उसी वीडियो के जरिए उस छात्रा से पैसे ऐठने लगा। पैसे नहीं देने पर ड्राइवर लगातार इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता रहा।

छात्रा अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए अपनी पॉकेट मनी और घर से चोरी करके ड्राइवर को पैसे देती रही। ये पूरा घटना कर्म साल भर चला है।

भिलाई पुलिस के मुताबिक वीडियों वायरल करने की धमकी के साथ आरोपी स्कुल बस का ड्राईवर नाबालिक (School Girl) के घर तक जा पहुंचा।

जहाँ उसने यह वीडियो परिवार वालों को दिखाने के अलावा सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इससे घबराकर छात्रा ने जब शोर मचाया तब इस पूरे मामले से पर्दा उठा।

भिलाई स्मृति नगर चौकी में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है। जहां 11वीं की एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसी के स्कूल का बस चलाने वाला उससे पैसे ऐंठ रहा था।

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। ड्राइवर का नाम टी शंकरराव है। जिसके खिलाफ छात्रा की शिकायत पर छेड़खानी, पैसा उगाही, पास्को एक्ट और धमकाने की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

School Girl ने दी थी रक़म

पुलिस ने बताया कि वीडियो वायरल होने के डर से छात्रा ने इसके पहले घर से 10 हज़ार रुपए चोरी करके ड्राइवर को दिया था।

भैयाजी ये भी पढ़े : नौ महीने बाद खुले इन राज्यों के शैक्षणिक संस्था, जानिए आपके प्रदेश की स्थिति

इसके अलावा कई छोटी रकम भी छात्रा ने अपने पॉकेट मनी से जमा कर ड्राइवर को दी है, लेकिन जब ड्राइवर घर पहुंचा तब इस मामले की जानकारी छात्रा के परिजन तक पहुंची।