spot_img

खुड़मुड़ा हत्याकांड : CM भूपेश बोले, बच्चों की पढ़ाई के साथ 1 लाख की FD देगी सरकार

HomeCHHATTISGARHखुड़मुड़ा हत्याकांड : CM भूपेश बोले, बच्चों की पढ़ाई के साथ 1...

रायपुर। दुर्ग जिले के खुड़मुड़ा गाँव में हुए हत्याकांड (Murder case) में अब खुद सूबे के मुखिया ने दख़ल दिया है। सीएम भूपेश आज खुद मृतकों के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे थे।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking News : सुकमा में IED ब्लास्ट के बाद नक्सल मुठभेड़, एक जवान घायल

उन्होंने परिवार को ढांढस बंधाते हुए कहा कि जाँच ज़ारी है, अपराधियों को बख़्शा नहीं जाएगा। वहीं उन्होंने परिवार के सदस्यों से मुख्यमंत्री को पूरी वारदात की जानकारी भी दी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस हत्याकांड (Murder case) में अपनी जान गंवा चुके बालाराम सोनकर के परिवार के बचे 4 बच्चों की पढ़ाई का खर्च सरकार द्वारा उठाने का ऐलान किया।

वहीं उन्होंने कहा कि इन चार बच्चों के लिए एक-एक लाख रुपए की राशि बैंक में फिक्स्ड डिपॉजिट भी की जाएगी। सूबे के मुखिया ने बच्चों के लालन पालन के लिए एक लाख रुपये परिजनों को दिए जाएंगे।

Murder case की मांगी रिपोर्ट

सीएम भूपेश बघेल ने खुड़मुड़ा गाँव में हुए इस जघन्य हत्याकांड (Murder case) में मृतकों के परिजनों से मुलाकात के दौरान ही पुलिस के आला अफसरों से जाँच रिपोर्ट पर अपडेट माँगा।

आईजी विवेकानंद सिन्हा और दुर्ग के पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने सीएम को इस मामलें की विस्तार से जानकारी दी। साथ ही साथ अब तक के जाँच के बिंदुओं को भी बताया।

ये है पूरा मामला

सोमवार 21 दिसंबर को दुर्ग और रायपुर जिले के बीच पड़ने वाले वाले गाँव खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के चार लोगो की हत्या का मामला सामने आया था। ये पूरा मामला दुर्ग जिले के अमलेश्वर का है।

सोनकर परिवार पर रविवार-सोमवार दरम्यानी रात किसी भारी चीज़ से जानलेवा हमला कर हत्या की गई है। घर से दुलारी सोनकर 55 वर्ष, कीर्ति सोनकर 27 साल की लाश बरामद की गई है। वही 11 साल के एक बच्चे को गंभीर चोटें आई है। जिसे अस्पताल में दाखिल कराया गया था।