spot_img

Bharat Band :देश मे बन्द का मिला जुला दिख रहा असर,11 बजे से पुर्ण चक्का जाम की घोषणा

HomeNATIONALCOUNTRYBharat Band :देश मे बन्द का मिला जुला दिख रहा असर,11 बजे...

National / किसान अन्दोलन के 13 वे दिन भारत बन्द (Bharat Band) का असर पुरे देश मे दिख रहा है ।मुंबई मे यातायात सुचारु रुप से चालू है लेकिन सरकार किसानो के मुद्दे पर साथ दे रही है ।

भैयाजी ये भी देखे –भारत बंद : ट्रेक्टर से निकले मोहन मरकाम, हाथ जोड़कर दुकान…

वही दिल्ली की आज़द्पूर मंडी पर किसान अन्दोलन को पुरा समर्थन दिया जा रहा है ।बताया जा रहा है कि दिल्ली नोएडा बॉर्डर पूरी तरह सील कर दिया गया है ।इसी के साथ आज सुबह 11 बजे से 2 बजे तक चक्का जाम भी किया जाएगा।

Bharat Band पर क्या कहा किसान नेता ने

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि हम शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करेंगे। जो लोग 2-3 घंटे के लिए बंद में फंस जाएंगे, हम उन्हें पानी और फल पहुंचाएंगे।

अगर बात करे पटना बिहार की तो Nda की सरकार होने के बाद भी यहा बन्द(Bharat Band) का पुरा असर दिखाई दे रहा है ।इसके साथ ही छत्तीसगढ़ मे बन्द का मिला जुला असर दिख रहा है ।जन जीवन सामान्य दिखायी दे रहा है लेकिन प्रदेश सरकार ने किसानो के बन्द को पुर्ण समर्थन की घोषणा की है । वही मध्यप्रदेस मे भारत बन्द(Bharat Band) का कोई असर नही दिख रहा मंडी पूरी तरह खुली और दैनिक दिनचर्या की तरह काम काज चल रहा है ।

भैयाजी ये भी देखे-Exclusive : छत्तीसगढ़ में सरकार पलटेगी या फिर बदला जाएगा निज़ाम…

बताते चले कि भारत बन्द के लिए सभी प्रदेश सरकार ने आदेश जारी किया है कि बन्द(Bharat Band) का समर्थन आपकी स्वेक्छा पर निर्भर करता है अगर कोई भी आपसे जबरदस्ती बन्द करवाता है तो आप उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकते है ।