spot_img

वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर मुख्यमंत्री ने किया शोक प्रगट कहा, छत्तीसगढ़ ने आज अपना एक सपूत खो दिया

HomeCHHATTISGARHBASTARवरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर मुख्यमंत्री ने किया शोक प्रगट...

रायपुर/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रगतिशील विचारक, लेखक, कवि और वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि ललित सुरजन जी के निधन की सूचना ने स्तब्ध कर दिया है।

भैयाजी ये भी देखे –BHAIYAJI SPECIAL: RAILWAY के इंजीनियरों का प्रयोग बना चर्चा का विषय,…

Lalit Surjan को मुख्यमंत्री ने कहा छत्तीसगढ़ का सपूत

आज छत्तीसगढ़ ने अपना एक सपूत खो दिया। सांप्रदायिकता और कूपमंडूकता के खिलाफ देशबंधु के माध्यम से जो लौ मायाराम सुरजन जी ने जलाई थी, उसे ललित भैया ने बखूबी आगे बढ़ाया। पूरी जिंदगी उन्होंने मूल्यों को लेकर कोई समझौता नहीं किया। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिवार को संबल देने की प्रार्थना करता हूं। ललित भैया को मैं छात्र जीवन से ही जानता था और राजनीति में आने के बाद समय-समय पर मार्गदर्शन लेता रहता था। वे राजनीति पर पैनी नजर रखते थे और लोकतंत्र में उनकी गहरी आस्था थी। नेहरू जी के प्रति उनकी अगाध श्रद्धा मुझे बहुत प्रेरित करती थी। उनके नेतृत्व में देशबंधु ने दर्जनों ऐसे पत्रकार दिए हैं, जिन पर छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश दोनों को गर्व हो सकता है।

भैयाजी ये भी देखे –FOOD POISONING से 41 लोग हुए बीमार, पांडव नृत्य के दौरान…

बता दे कि पिछले दिनों उन्हें वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन (Lalit Surjan) की तबियत बिगड़ी थी । जिसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ है। जिसके बाद उन्हें अस्प्ताल में भर्ती कराया गया था।

भैयाजी ये भी देखे-SMUGGLING: डेढ़ किलो सोने के साथ उत्तर प्रदेश के दो तस्कर…