spot_img

Sunil Gavaskar ने तोड़ी चुप्पी, लिखा नहीं मांगी थी “पैटरनिटी लीव”

HomeSPORTSSunil Gavaskar ने तोड़ी चुप्पी, लिखा नहीं मांगी थी "पैटरनिटी लीव"

मुंबई। पैटरनिटी लीव पर आख़िरकार पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। गावस्कर ने कहा कि “मैंने BCCI से पैटरनिटी लीव नहीं मांगी थी।”

भैयाजी ये भी पढे : Virat Kohli पर गौतम गंभीर की गंभीर बात, कहा-“कप्तानी समझ से परे…”

दरअसल विराट कोहली के पितृत्व अवकाश के बाद सुनील गावस्कर की छुट्टियों की खबरे भी जमकर मीडिया में चली। मीडिया में परोसी गई इन ख़बरों के बाद गावस्कर ने इस बात पर अपना जवाब अखबार में एक कालम लिखकर दिया है।

गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि “मैंने छुट्टी मांगी थी, इस बात में सच्चाई है, लेकिन इसका कारण सही नहीं है। मैंने पैटरनिटी लीव लेकर अपनी पत्नी के पास लौटने की कोई अर्ज़ी BCCI को नहीं दी थी।” इस बात स्पष्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि “जब मैं न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के दौरे के लिए भारतीय टीम के साथ रवाना हुआ था, तब मैं यह जानता था कि मेरे दौरे पर रहते हुए ही बच्चे का जन्म होगा। इसके बावजूद मैं भारत के लिए खेलने के लिए प्रतिबद्ध था और मेरी पत्नी ने मेरे इस फैसले का समर्थन किया था।”

Sunil Gavaskar हुए थे चोटिल

सुनील गावस्कर ने अपने कॉलम में लिखा “न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में मैं चोटिल हो गया था। जिसके बाद मुझे डॉक्टरों की टीम ने महीने भर आराम करने कहा था। जब ये हादसा हुआ तब मैंने लीव की मांग की थी।

उन्होंने लिखा अगला टेस्ट मैच तीन सप्ताह बाद वेस्टइंडीज में होना था और मैं तब खेलने के लिए फिट नहीं था। जिसके बाद मैंने तत्कालीन टीम मैनेजर पॉली उमरीगर से भारत लौटने की इजाजत मांगी।

भैयाजी ये भी पढे : Harry Kane ने विराट को फुटबाल टीम में शामिल करने करी मांग

वो भी वेस्टइंडीज दौरे से पहले टेस्ट मैच टीम के साथ वापसी कर लेने और अपने खर्चे पर भारत आना जाना करने की शर्त पर। गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बताया कि डॉक्टरों की सलाह के बावजूद मैंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट खेला था।”