spot_img

TRUMP ने US कोर्ट के सिस्टम को लिया आडे हाथ, बोले SC में सुनवाई मुश्किल

HomeINTERNATIONALTRUMP ने US कोर्ट के सिस्टम को लिया आडे हाथ, बोले SC...

दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव में गड़बडी का आरोप लगाने वाले डोनाल्ड ट्रंप (TRUMP) ने अमेरिका के सर्वोच्च न्यायालय की कार्यप्रणाली को आड़े हाथ लिया है। ट्रंप ने कहा, कि अमेरिका चुनाव में हुई धांधली की सुनवाई कोर्ट में मुश्किल है। इसके साथ ही ट्रंप ने अदालतों पर उनके मामलों की सुनवाई से इनकार करने का आरोप लगाते हुए दोहराया कि वह इस बात को स्वीकार नहीं करेंगे कि वह चुनाव हार चुके हैं।

भैयाजी ये भी देखे – डॉक्टरों ने रचा इतिहास, दो जुड़े हुए जुड़वा बच्चो को ऑपरेशन करके किया अलग

आपको बता दे कि डोनाल्ड ट्रंप (TRUMP) ने अमेरिका में तीन नवंबर को हुये राष्ट्रपति चुनाव में मिली शिकस्त को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है और उनकी अधिकतर कानूनी चुनौतियां खारिज हो चुकी हैं। ट्रंप ने एक टीवी साक्षात्कार में बिना किसी साक्ष्य के आरोप लगाया कि उनके चुनावी मुकदमों को गलत तरीके से रोक दिया गया । इसके साथ ही उन्होंने देश की न्यायिक प्रणाली पर सवाल उठाया ।

भैयाजी ये भी देखे – Borewell से निकली आग, विधायक ने जिला प्रशासन को दी सूचना

फॉक्स न्यूज से बातचीत में ट्रंप (TRUMP) ने कहा, ‘हम साक्ष्य प्रस्तुत करने का प्रयास कर रहे हैं और न्यायाधीशों ने हमें ऐसा करने की अनुमति नहीं दी। हमारे पास बहुत से साक्ष्य हैं । आपने संभवत: पिछले हफ्ते बुधवार को देखा कि पे​न्सि​ल​वेनिया में हमारी सुनवाई होनी थी।चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद ट्रंप का यह पहला साक्षात्कार था । इन चुनावों में डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बाइडन विजेता बन कर उभरे हैं।