spot_img

Shahnaz Gill ने शेयर किया अपकमिंग सांग का पोस्टर, SIDNAAZ की दिखेगी जोड़ी

HomeENTERTAINMENTShahnaz Gill ने शेयर किया अपकमिंग सांग का पोस्टर, SIDNAAZ की दिखेगी...

Entertainment – बिगबॉस 13 फेम एक्ट्रेस शहनाज़ गिल(Shahnaz Gill) एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वजह उनके आपसी झगडे नहीं बल्कि अपकमिंग सांग का पोस्टर है। शहनाज़ गिल ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने नए म्यूज़िक अलबम ‘शोना शोना’ का पोस्टर रिलीज किया है। जो की कल सुबह 11 बजे रिलीज होगा। बतां दे कि इस अलबम में टोनी कक्कर और नेहा कक्कर ने आवाज दी है। वहीं गाने में खास बात यह है कि शहनाज़ अपने क्रश सिद्धार्त शुक्ला के साथ नज़र आएँगी।

Shahnaz Gill
Shahnaz Gill

वहीं पोस्टर में शहनाज़ गिल (Shahnaz Gill) गोल्डन कलर की ग्लिटर शेड की ड्रेस में बड़ी ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। तो सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शहनाज़ के साथ ट्विनिंग करते हुए गोल्डन कलर का जैकेट पहना है। दोनों ही पोस्टर में हाथ फैलाये खड़े हैं तो वहीं सिद्धार्त ने शहनाज़ का हाथ थामे हुए बड़ा ही रोमांटिक पोज़ दे रहें है। शहनाज़ का लुक भी बड़ा कातिलाना नज़र आ रहा है। शहनाज़ नज़रे झुका कर शर्मीला अंदाज़ पेश कर रही है।
भैयाजी ये भी पढ़ें –Kiara Advani फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 16…

 

Shahnaz Gill बिगबॉस-13 में बहुत चर्चा में थी 

गौरतलब है कि शीड और शहनाज़ की जोड़ी बिगबॉस-13 में बहुत चर्चा में थी। शहनाज़ गिल (Shahnaz Gill) ने कई बार पब्लिक्ली ये बात कही है कि वह सिद्धार्त को बहुत पसंद करती है। और उनसे प्यार करने लगी है। तो वहीं शीड ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि उनका शहनाज़ के साथ कोई हार्ट टू हार्ट वाला कनेक्शन है। लेकिन शिडनाज़ की जोड़ी दर्शको को खूब पसंद आती रही है।

Shahnaz Gill
Shahnaz Gill

जानकारी के लिए बता दे कि शिडनाज़ की जोड़ी इससे पहले भी गायक दर्शन रावल के संगीत वीडियो ‘भूला डूंगा’ में दिखाई दिए, जो व्यापक रूप से लोकप्रिय हुआ। अब देखना होगा कि ये नया वीडियो दर्शको को कितना लुभाता है। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा की शिडनाज़ की जोड़ी लोगो की फेवरेट जोड़ी है। तो वहीं बिगबॉस के बाद शहनाज़ की फैन फॉलोविंग सीड से भी ज्यादा हो गयी है।