spot_img

Air India ने 21 अप्रैल तक दुबई जाने और आने वाली सभी उड़ानें की रद्द

HomeINTERNATIONALBUSINESSAir India ने 21 अप्रैल तक दुबई जाने और आने वाली सभी...

मुंबई। टाटा समूह की विमान सेवा कंपनी Air India ने रविवार तक दुबई जाने वाली और वहां से आने वाली अपनी सभी उड़ानें रद्द कर दी हैं। एयरलाइन ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

ये ख़बर भी देखें : Gold price : इजराइल पर ईरान के हमले से और उछली…

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई में भीषण बाढ़ के बाद Air India ने बुधवार को वहां के लिए अपनी उड़ानें निलंबित कर दी थीं। शुक्रवार को जारी एक बयान में Air India ने कहा गया है, “दुबई हवाईअड्डे पर लगातार परिचालन संबंधी व्यवधानों के कारण दुबई से आने-जाने वाली अपनी उड़ानें रद्द करने की सूचना देते हुए हमें खेद है।

“हम परिचालन फिर से शुरू होते ही प्रभावित ग्राहकों को उड़ानों में फिर से समायोजित करके उनके गंतव्य तक पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। 21 अप्रैल तक यात्रा के लिए वैध टिकटों के साथ हमारी उड़ानों में बुक किए गए ग्राहकों को पुनर्निर्धारण पर एक बार की छूट की पेशकश की जाएगी और टिकट रद्द कराने पर पूरा रिफंड दिया जाएगा।”

ये ख़बर भी देखें : एक्‍ट्रेस सरगुन मेहता ने शेयर की मिनी स्कर्ट में फोटो…लिखा “मुझ पर फोकस करो”

हालांकि, इंडिगो, जिसने दुबई हवाई अड्डे पर बाढ़ के कारण 17 अप्रैल को उड़ान संचालन निलंबित कर दिया था, ने कहा कि उसने गुरुवार दोपहर 1.30 बजे अपना परिचालन फिर से शुरू कर दिया है। यूएई में मंगलवार को 75 साल की सबसे भारी बारिश हुई थी। परिणामस्वरूप, संघीय सरकार ने सभी राज्य कर्मचारियों के लिए रिमोट वर्किंग की अवधि बढ़ाने की घोषणा की है।