spot_img

Anaconda Snake जा फंसा ड्रम में, मुर्गी को खाने की कोशिश, वायरल वीडियो

HomeNATIONALAnaconda Snake जा फंसा ड्रम में, मुर्गी को खाने की कोशिश, वायरल...

Bhaiyaji Special : सोशल मीडिया में हर समय कोई न कोई चीज वायरल होते रहती है। चाहे वो किसी का वीडियो हो या कोई फिल्म का पोस्टर। हाल ही में ट्वीटर पर एक बड़े सांप का वीडियों वायरल हो रहा है। जो कि दिखने हूबहू फिल्मों में दिखे जाने वाले बड़े एनाकोंडा सांप(Anaconda snake)की तरह दिखाई पड़ा रहा है।

Anaconda snake पोल्ट्रीफार्म में घुस जाता

वहीं वीडियों में आप देख सकते हैं, कि कैसे एनाकोंडा सांप(Anaconda snake) एक पोल्ट्रीफार्म में घुस जाता है। और बीच कीचड़ से गुजरते हुए बिच ड्रम में घुस जाता है, और आगे रखी मुर्गी को खाने की ज़द्दोजहद में खुद को कीचड़ और ड्रम में ही फंसा लेता है। जिसके बाद वीडियों बंद हो जाता है। यह बड़ा सांप बिलकुल पुराने समय के एनाकोंडा की तरह दिख रहा है। इस आधार पर हम कह सकते हैं कि आज भी लम्बे और विशालकाय के एनाकोंडा सांप(Anaconda snake) धरती पर मौजूद है। और ये सिर्फ दिखने में ही नहीं बल्कि असल में भी काफी खतनाक हैं। जो कि आप इस वीडियो पर साफ तौर पर देख सकते हैं। की कैसे लम्बे और एनाकोंडा सांप(Anaconda snake)काला सांप अपनी फुर्तीली तरीके से उस मुर्गी को खाने की कोशिस कर रहा है।
भैयाजी ये भी पढ़ें –Black wheat : खेती ने बना दिया आम से खास जानिए…

गौरतलब है कि ट्विटर पर इस वीडियो को ‘Science is Amazing’ नामक अकाउंट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है। और कैप्शन दिया है कि “Trying to catch Who’s been Stealing is Chickens” जिसका हिंदी अर्थ होता है ” कौन चोरी करने की कोशिश कर रहा है मुर्गियों को” जिस पर लोगों नई जमकर कमेंट के साथ लाइक भी किया है। ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि सिर्फ ट्विटर पर ही 10 लाख से ज्यादा लोगो ने अबतक देख लिया है।