spot_img

Crime : महिला से उठाईगिरी, ऑपरेशन के पैसे ले उड़े शातिर

HomeCHHATTISGARHCrime : महिला से उठाईगिरी, ऑपरेशन के पैसे ले उड़े शातिर

रायपुर। राजधानी सहित प्रदेश में बढ़ते अपराध (Crime) को लेकर गृहमंत्री ने हाल ही में बैठक ली थी। अपराध (Crime) कम करने पुलिसंग को चुस्त करने का फरमान भी सुनाया था।

हालाँकि पुलिस की चुस्ती से ज़्यादा मुस्तैद उठाईगिरी करने वाला गैंग निकला, और शहर में एक महिला से उसके ऑपरेशन के लिए निकाली हुई रक़म ले उड़े। ये अपराध (Crime) राजधानी के सिविल लाइन थाने में दर्ज़ हुआ है।

भैयाजी ये भी पढ़े : crime : महिला ने साथ रहने से किया मना तो प्रेमी ने कर डाली बेटे की हत्या

जानकारी के मुताबिक़ घडी चौक के पास ये घटना हुई है। पीड़िता मीरा सेन गुप्ता के साथ ये घटना तब हुई जब उन्होंने अपनी आँखों के ऑपरेशन के लिए रक़म घर से लेकर निकली थी।

बक़ौल पीड़िता वो अपनी आँखों का ऑपरेशन कराने लालपुर के एक अस्पताल जाने ऑटो से रवाना हुई। जिसमें उन्होंने अपने बैग में 500-500 रू के 48 नोट 100 रू के 6 नोट और 50 रू के आठ नोट कुल 25,000 रुपए थे।

अस्पताल पहुंचने पर नहीं मिली रक़म

उठाईगिरी गैंग ने अपने इस अपराध (Crime) में गुप्ता दम्पति भनक तक नहीं लगने दी। गुप्ता दम्पति पहले होटल पैराडाईज के पास से आटो में बैठकर घड़ी चौक पंहुचा। घडी चौक पहुंचकर अपने पर्स को जब चेक किया तो उस वक़्त सब कुछ ठीक था।

भैयाजी ये भी पढ़े : गृहमंत्री की बैठक पर बोले कौशिक, प्रदेश बना अशांति का टापू…सहमी जनता

जिसके बाद वहां से फिर आटो बदली कर लालपुर के लिए निकले, थोड़ी दूर में आटो में तीन महिलायें और बैठी और सभी एक साथ विनायक अस्पताल के सामने उतरे। अस्पताल के अंदर पहुंचकर जब पैसे जमा कराने के लिए महिला ने अपना बैग चेक किया तो पैसे वाला पर्स नहीं था।

उड़िया बोल रही थी महिलाएं

उठाईगिरी गैंग का हुलिया बताते हुए पीड़िता मीरा सेन गुप्ता ने बता की वे सभी ओड़िया भाषा में बात कर रहे थे। हुलिया बताते हुए उन्होंने बताया कि एक महिला मोटी काली और गोल चेहरे की है, जो स्कार्फ लगायी थी और सफेद रंग की साडी पहनी थी।

दूसरी महिला जिसकी कदकाठी सामान्य, रंग सांवली लाल पीला रंग का सलवार सूट पहनी थी, वहीं तीसरी महिला हल्की मोटी रंग में सांवली और साडी पहनी थी।