spot_img

crime : महिला ने साथ रहने से किया मना तो प्रेमी ने कर डाली बेटे की हत्या

HomeCHHATTISGARHBASTARcrime : महिला ने साथ रहने से किया मना तो प्रेमी ने...

मनेंद्रगढ़। महिला ने साथ रहने से मना किया तो उसने प्रेमी ने उसके साढ़े 8 साल के बच्चे को 3 नाबालिगों के साथ मिलकर पानी में डुबोकर मार डाला। यह घटना 13 नवंबर की है। पुलिस ने प्रेमी सहित 3 नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का खुलासा 11 वर्षीय मृतक के चचेरे भाई से पूछताछ में हुआ।

crime की ये है वजह

नगर पंचायत खोंगापानी छप्पन दफाई निवासी राकेश चौधरी पिता बिरजू चौधरी ने 13 नवंबर की रात खोंगापानी पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका साढ़े 8 वर्षीय बेटा ऋषि चौधरी उर्फ चरका शाम 6 बजे से लापता है। पिता ने आशंका जताई कि उसके बेटे का किसी ने अपहरण कर लिया है।अपराध(crime)रिपोर्ट पर थाना झगराखांड में केस दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

भैयाजी ये भी देखे –आतंकी ठिकानो पर एयरस्ट्राइक 50 आतंकी की मौत, सेना प्रवक्ता ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम गठित कर स्वयं घटना स्थल का निरीक्षण कर पतासाजी के लिए निर्देशित किया। पतासाजी के दौरान संदेह होने पर आरोपी बबलू यादव से पूछताछ की गई। इसमें उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। सोमवार को आरोपी की निशानदेही पर कार्यपालिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में शव को बरामद कर पंचनामा कार्रवाई की गई। मामले में आरोपी बबलू यादव पिता अजय यादव 23 वर्ष निवासी छप्पन दफाई खोंगापानी और अन्य तीनों नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया गया।

अपराध (crime) के दिन मोबाइल के बहाने किया किडनैप

आरोपी बबलू ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि बीच में उसने लीलावती के पति को दूसरों से खबर भिजवाई कि उसकी पत्नी आरोपी से बात करती है, लेकिन मृतक का पिता बच्चों का मुंह देखकर अपनी पत्नी को लाने के लिए तैयार हो गया था, जिसके कारण वह बदला लेने का मन बना लिया। आरोपी अपहृत बालक और उसके चचेरे भाई को मोबाइल दिखाने और पैसों का लालच देकर अपने पास बुलाता रहा। अपराध crime) के दिन मोबाइल दिखाने का लालच देकर किडनैप किया और हत्या कर दी।

भैयाजी ये भी देखे –बेटे की चाह में धनतेरस के दिन बेटी की बलि दी, आरोपी पिता गिरफ्तार

ससुराल वालों ने नहीं अपनाया तो मायके में रह रही थी

जनवरी में महिला अपने प्रेमी के साथ रायपुर चली गई थी। यहां 12 दिन रहने के बाद जब उसे अपने बेटे की याद सताने लगी तो उसने वापस लौटने का मन बनाया। ससुरालियों के नहीं अपनाने के बाद से वह मायके में रहने लगी थी। उसने अपने प्रेमी से बातचीत भी बंद कर दी थी। इससे उसका प्रेमी का गुस्सा और बढ़ गया था।