spot_img

38 साल की हुई कांटा लगा गर्ल, 7000 रूपए में शूट किया था सांग

HomeENTERTAINMENT38 साल की हुई कांटा लगा गर्ल, 7000 रूपए में शूट किया...

Birthday Special – काँटा लगा गाने से घर-घर में मशहूर सेफली जरीवाला(Shefali jariwala) आज 38 साल की हो गयी है। गौरतलब है कि साल 2002 में रिलीज़ होने वाला म्यूज़िक अलबम ‘कांटा लगा’ करते वक्त सेफली को सिर्फ 7000 रूपए मिले थे। और उस टाइम सेफली अपने कॉलेज की पढाई कर रही थी। बतां दे कि सेफाली का जन्म अहमदबाद में हुआ था, लेकिन सेफाली ने मुंबई के जमुनाबाई स्कूल से अपनी पढाई की। और सरदार पटेल कॉलेज से इंजीनियरिंग की स्टडी की।

भैयाजी ये भी पढ़ें –Viral Video :ऋतिक की तरह जंप और मोदी की तरह योगा…

Shefali jariwala के पापा नहीं चाहते थे

शेफाली जरीवाला(Shefali jariwala) के अनुसार मेरे पापा ने मुझे इस गाने के लए मना किया था। मैं उस वक्त कॉलेज में थी और मेरे पेरेंट्स चाहते थे कि मैं अपनी पढ़ाई पर फोकस करूं, लेकिन मैं इस गाने को करना चाहती थी क्योंकि मुझे इसके लिए पैसे मिल रहे थे। बतां दी कि कांटा लगा’ गाने के हिट होने के बाद शेफाली ने कुछ म्यूजिक वीडियोज किए और फिर उसके बाद वह पराग त्यागी के साथ नच बलिए 5 में नजर आई थीं।

साल 2018 में शेफाली ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बेबी कम ना’ में नजर आई थीं। इसके बाद बिग बॉस (Bigg Boss) के लास्ट सीजन में शेफाली ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। बतां दे कि सेफली के बिगबॉस में इंटररी के बाद कई कॉन्ट्रोवर्सी बटोरी थी। जिससे शो की टीआरपी और भी ज्यादा बढ़ गयी थी। सेफली के चाहे सेहनाज़ से झगडे हो या माहिरा शर्मा से। सारे झगडे को दर्शको ने बड़े ही इंट्रेस्ट के साथ देखते थे।
भैयाजी ये भी पढ़ें –BIGBOSS की ये कंटेस्टेंट 25 दिसम्बर को करेंगी रॉयल वेडिंग

Shefali jariwala
Shefali jariwalaShefali jariwala

शेफाली जरीवाला(Shefali jariwala) ने अपनी खूबसूरती से लाखों दिलो पर राज जरूर करती हैं। और अपने सोशल मीडिया अकाउंट में भी कांटा लगा गर्ल हमेशा एक्टिव रहती हैं। लेकिन करियर के मामले सेफली पीछे रह गयी। कांटा लगा के बाद उन्होंने कोई हिट सांग नहीं किया जिससे उनकी ख्याति और भी बढ़ें।