spot_img

BIGBOSS की ये कंटेस्टेंट 25 दिसम्बर को करेंगी रॉयल वेडिंग

HomeENTERTAINMENTBIGBOSS की ये कंटेस्टेंट 25 दिसम्बर को करेंगी रॉयल वेडिंग

Entertainment – बिगबॉस से चर्चा में आयी एक्ट्रेस गौहर खान(Gauhar Khan) जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जैद से शादी करने वाली है। जिसके लिए गौहर खान(Gauhar Khan) ने दुबई में प्री वेडिंग शूट भी करवाया है। बतां दे कि कुछ ही महीनों पहले गौहर और जैद ने एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार सोशल मीडिया के ज़रिये किया था। जिसके बाद इन्होने अपने सगाई की खबर भी बेहद रोमांटिक अंदाज़ में की थी। गौहर ने कुछ तस्वीरें शेयर करने अपनी सगाई की अंगूठी की झलक भी फैंस को दिखाई थी।
भैयाजी ये पढ़ें –sheetal pandey ने की बचपन के दोस्त से शादी, अब एक्टिंग…

Gauhar Khan
Gauhar Khan

 होगी रॉयल वेडिंग

     जानकारी के अनुसार गौहर खान(Gauhar Khan) जैद दरबार के साथ रॉयल वेडिंग(Royal Wedding) करने वाली हैं। इस वेडिंग के लिए मुंबई के 5 स्टार(5 Star Hotel) होटल ‘ITC मराठा’ को बुक किया गया है। गौहर और जैद का निकाह 25 दिसंबर को होगा। जबकि इनके शादी के फंक्शन 22 दिसंबर से ही शुरू हो जाएंगे।
भैयाजी ये भी पढ़ें –काजोल की बेटी न्यासा की तस्वीर हो रही वायरल, सिंगापुर में…

Gauhar Khan
Gauhar Khan

      वहीं, शादी से कुछ हफ्तों पहले ये कपल पुणे के हैरिटेज होटल जाधवगढ़ फोर्ट होटल में भी जाने वाला है। सोर्सेज के मुताबिक इस ऐतिहासिक होटल में गौहर और जैद का प्री-वेडिंग फोटोशूट होगा। इस फोटोशूट की थीम भी रॉयल ही रखी जाएगी। कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण को देखते हुए इस शादी में चंद मेहमानों को ही न्योता भेजा जाएगा।

    गौहर खान(Gauhar Khan) के परिवार के कई सदस्य इस शादी में शामिल होने के लिए दुबई से मुंबई आने वाले हैं। फिलहाल गौहर, जैद और उनकी बहन अनम दरबार के साथ दुबई में छुट्टियां इंजॉए कर रही हैं। फिलहाल ये कपल दुबई में रोमांटिक प्री-वेडिंग वेकेशन इंजॉए कर रहा है। हांलाकि मुंबई में दोनों की शादी की तैयारियां भी ज़ोरों पर हैं।