spot_img

Viral Video : दीपावली के दिन पुलिस उपनिरीक्षक मिला नशे में धुत, एसएसपी ने किया निलंबित

HomeTOP NEWSViral Video : दीपावली के दिन पुलिस उपनिरीक्षक मिला नशे में धुत,...

वायरल न्यूज़ / जनता के रखवाले कहलाने वाले पुलिस अधिकारी (Police Officer) ही जब बीच सड़क पर लोटते दिखे तो (so) उसे क्या कहा जाए ऐसा ही एक वीडियो दीपावली की धूम के बीच वायरल (Viral Video) हुआ है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि कौन कम्बख्त जीने के लिए पीता है ?

पुलिस उपनिरीक्षक ड्यूटी पर नशे में

मिली खबर अनुसार उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के एक पुलिस उपनिरीक्षक (Police Officer) को दिवाली के दौरान ड्यूटी पर (Viral Video)नशे में धुत होने के लिए निलंबित कर दिया गया है। (And) बताया जा रहा है कि यह पुलिस अधिकारी (Police Officer) शहर के सबसे व्यस्त बाजार के बीच ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में पड़ा हुआ था। जिसका किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

भैयाजी ये भी देखे –CBI पर सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का सीएम भूपेश ने किया स्वागत, ये है वज़ह

एसएसपी ने एसआई को किया निलंबित

जिस पर संज्ञान लेते हुए सहारनपुर एसएसपी एस चन्नप्पा ने एसआई को निलंबित कर दिया है। (And) साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। (But) कथित वीडियो में, एसआई को दिवाली के दौरान उसकी वर्दी के साथ एक स्लैब पर लेटा देखा जा सकता है।

एक दर्शक ने एसआई को पहचान लिया और वीडियो (Viral Video) को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। (But) “उक्त मामले में, सहारनपुर एसएसपी ने एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। आगे की जांच जारी है जिसकी जानकारी सहारनपुर पुलिस ने सोमवार को अपने ट्वीट के माध्यम से दी है।

देखें वीडियो –

भैयाजी ये भी देखे –Petrol Price : पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ी, ये है नई क़ीमत