spot_img

हिमाचल में मना रहे मलाइका और अर्जुन दिवाली, शेयर की तस्वीरें

HomeCHHATTISGARHहिमाचल में मना रहे मलाइका और अर्जुन दिवाली, शेयर की तस्वीरें

एंटरटेनटेन्मेंट। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान(kareena Kapoor Khan) और मालइका अरोड़ा(Malaika aorora khan) इन दिनों हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला(Dharamshala) में हैं। दरअसल सैफ अली खान(Sail Ali Khan) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म ‘भूत पुलिस’(Bhoot Police) की शूटिंग धर्मशाला में कर रहे हैं। सैफ और अर्जुन के साथ उनकी फिल्म की दोनों हिरोइन जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी मौजूद हैं। सैफ के साथ उनकी बेगम करीना कपूर खान और बेटा तैमूर भी धर्मशाला आए हुए हैं। तो वहीं अर्जुन कपूर के साथ उनकी लेडी लव मालइका अरोड़ा(Malaika aorora khan) भी उन्हें कंपनी देने के लिए वहीं मौजूद हैं।
भैयाजी ये भी पढ़ें –Corona Update : चार महीने के निचले स्तर पर नए मरीज़ों…

धर्मशाला में ही सेलीब्रेट की

इन सभी ने मिलकर दिवाली भी धर्मशाला में ही सेलीब्रेट की थी। एक तरफ जहां सैफ और अर्जुन अपनी फिल्म की शूटिंग निपटाने में बिज़ी हैं। वहीं करीना और मलाइका धर्मशाला के खूबसूरत मौसम को जमकर इंजॉए कर रही हैं।
हाल ही में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर डाली है जिसमें वह अपनी कॉटेज के बाहर रखे बैंच पर बैठकर आराम से कॉफी की सिप लेती और धूप का आनंद उठाती दिख रही हैं।

पहाड़ों पर सर्दियों के मौसम में सुबह-सवेरे गुनगुनी धूप सेंकना बेहद दिलकश अनुभव होता है। मालइका अरोड़ा(Malaika aorora khan) भी गर्मा-गरम कॉफी और सर्द सुबह का आनंद उठाती देखी गईं। मलाइका ने व्हाइट कलर का बाथरूम रॉब और ब्राउन कलर का हाई बूट्स पहने हैं।
दिवाली के मौके पर करीना ने सैफ और तैमूर के साथ एक छोटा सा बूमेरैंग वीडियो शेयर किया था। जिसमें ये सभी आग सेंकते दिख रहे हैं।इसके अवाला मलाइका ने भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसनें वह अकेली ही धर्मशाला के शांत माहौल में वॉक करती दिखीं थीं। ग्रीन कलर का आउटफिट पहने और गले में शॉल लपेटे मलाइका काफी खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, “वह रास्ता जिसपर सबसे कम लोग चले हों, शांत, खूबसूरत सुबह।”

मालइका अरोड़ा(Malaika aorora khan) , अर्जुन, करीना, सैफ और तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें तैमूर धर्मशाला की सड़कों पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। फैन्स उन्हें हाय बोल रहे हैं तो वह चिड़चिड़ाकर उन्हें Go Go Go बोलते दिखाई दे रहे हैं।