spot_img

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने शेयर की हॉट पिक्स, बढ़ी फैन फॉलोइंग

HomeCHHATTISGARHइंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने शेयर की हॉट पिक्स, बढ़ी फैन...

एंटरटेनमेंट। रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की कुछ बोल्ड पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें एक्ट्रेस काफी हॉट और दिलकश पोज देती हुई रही है। हाल ही में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट पिक्चर्स शेयर की है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है। रश्मि इस पिक्चर में ग्रे कलर कि शिमरी शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट और सेक्सी दिख रही है। साथ ही पिक्चर में उनके कर्ली हेयर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। इन पिक्चर्स में रश्मि की अदाएं देखने लायक है।उनका बोल्‍ड अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है। फैन्स रश्मि के इस पिक्चर को बेहद पसंद कर रहे हैं। साथ ही फैन्स कमेंट कर अपने- अपने रिएक्शन भी भेज रहे हैं।
भैयाजी ये भी पढ़ें –मामा भांजे के रिश्ते में आयी दरार, गोविंदा के शो में…

डांस को लेकर भी जानी जाती हैं रश्मि

बता दें कि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने डांस को लेकर भी जानी जाती हैं। वो अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। रश्मि देसाई टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं। उन्‍होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्‍म ये लम्‍हें जुदाई के (2004) से की थी। अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया में सीरियल ‘उतरन’ से एंट्री की थी जिसमें उनकी एक्टिंग को सराहा गया था। इसके बाद उन्होनें कई और सुपरहिट शोज में काम किया हैं।

rashmi desai

वही रश्मि आखरी बार ‘नागिन 4’ में श्‍लाका के किरदार में नज़र आई थी। इस रोल के जरिए भी रश्मि ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। बता दे कि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ‘बिग बॉस 13’ के घर में रह कर काफी धमाल मचा चुकी हैं। वहीं इस शो के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है।इस बात का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से हो जाता है। वो अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खूबसूरत पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं, जो कि पल भर में इंटरनेट पर वायरल भी हो जाती हैं।