spot_img

Terrorists: जम्मू-कश्मीर टोलानाका में जांच के दौरान 4 आतंकी ढेर, एनएच को किया बंद

HomeNATIONALTerrorists: जम्मू-कश्मीर टोलानाका में जांच के दौरान 4 आतंकी ढेर, एनएच को...

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। मुखबिर की सूचना पर सेना के अधिकारियों ने नगरोटा टोलप्लाजा में नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की और बुधवार-गुरूवार सुबह 5 बजे एनएच से लगे जंगलों में 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया। एनकाउंटर के चलते सेना ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद करवा दिया है।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि मारे गए सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे। मारे गए गए चार आतंकियों (Terrorists) में से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं और चौथे आतंकी के शव की तलाश जारी है। इस एनकाउंटर में सेना का एक सिपाही कुलदीप राज घायल हो गया है। कुलदीप को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत स्थिर है। एनकाउंटर में जम्मू के एसएसपी श्रीधर पाटिल और पुलिसकर्मी भी घायल हुए है।

भैया जी ये भी देखे- BHAIYAJI SPECIAL: घटिया कीटनाशक बीज सप्लाई करने वाले कंपनी संचालकों पर…

वाहनों की जांच शुरू

एनकाउंटर के बाद सेना ने जम्मू-कश्मीर नेशनल हाईवे में वाहनों की जांच शुरू कर दी है। सुरक्षा बलों को कश्मीर में आतंकियों (Terrorists) के ट्रक से जाने की सूचना थी। इसकी जांच करने के लिए हाइवे पर नाका लगाकर गाडिय़ों की जांच शुरू की गई थी। जिस ट्रक रोका गया है उस पर जम्मू-कश्मीर का नंबर लगा हुआ है। अभी एनकाउंटर जारी है। आतंकियों के ट्रक से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे-रेणु जोगी को जनता कांग्रेस की कमान, बागियों के खिलाफ़ लिया…

6 नवंबर को हुई थी मुठभेड़

इससे पूर्व 6 नवंबर 2020 को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के मेज पंपोर इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ अगले दिन सुबह तक चली थी। इस एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया गया है। वहीं, एक को सरेंडर करने के पर मजबूर भी किया।