spot_img

केंद्रीय मंत्री मंडाविया की आयोग में शिकायत, प्रचार से रोक रहे अफ़सर-कर्मचारी

HomeCHHATTISGARHकेंद्रीय मंत्री मंडाविया की आयोग में शिकायत, प्रचार से रोक रहे अफ़सर-कर्मचारी

रायपुर। केंद्रीय मंत्री और भाजपा चुनाव सह-प्रभारी मनसुख मंडाविया ने आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले से मुलाकात की इस दौरान उन्होंने भाजपा के नेताओं-कार्यकर्ताओं को डराने और प्रचार करने से रोकाने की शिकायत दर्ज़ कराई है।

भैयाजी ये भी देखें : भाजपा अध्यक्ष साव ने राहुल गांधी से मांगा हिसाब, नई घोषणा…

भाजपा चुनाव सह-प्रभारी मनसुख मंडाविया, सांसद सुनीव सोनी, चंद्रशेखर साहू और अन्य भाजपा नेताओं के साथ निर्वाचन आयोग कार्यालय पहुंचे हुए थे। जहाँ उन्होंने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से इस पुरे मामलें की विस्तृत जानकारी देकर चर्चा की और अपनी शिकायत दर्ज़ कराकर कार्यवाही की मांग रखी है।

मीडिया से चर्चा में केंद्रीय मंत्री मंडाविया ने कहा कि “विधानसभा चुनाव में कई क्षेत्र से हमें शिकायत मिली हैं, कई जगह पर सरकारी ऑफिसर भाजपा के झंडा लेकर जाने वाले गाड़ी को रोक रहे है।”

उन्होंने कहा कि “डेमोक्रेसी में हर व्यक्ति किसी को वोट दे सकता हैं, ये हर नागरिक का अधिकार है कि वो किसी भी पोलिटिकल पार्टी का प्रचार कर सकता है, अपने घर पर झंडा लगा सकता है। भाजपा के कार्यकर्ता भी अपने घर में झण्डा लगाते हैं, तो उनको प्रताड़ित किया जा रहा है। बीजेपी के नेता को डराने हत्याएं हो रही है। हत्यारे सार्वजानिक तौर पर चैलेंज कर रहे हैं, फिर भी कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा हैं।”

जल्द ही आएगा भाजपा का घोषणापत्र

भाजपा के घोषणा पत्र पर मंडाविया ने कहा कि “हमारा घोषणा पत्र जल्दी ही आएगा, और अच्छा आएगा। छत्तीसगढ़ की जनता को अच्छा लगे उनकी भावनाओं को पूर्ण करे वैसा बीजेपी का घोषणा पत्र आएगा। वहीं भाजपा नेता चंद्रशेखर साहू ने रेणुका सिंह पर एफआईआर को लेकर कहा कि भाजपा नेताओं के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई हो रही है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : उपसरपंच के घर में ज़ोरदार धमाका, सब सुरक्षित…भवन…

तो राष्ट्रीय चुनाव आयोग का खटखटाएंगे दरवाज़ा

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने सूबे में शिकायतों पर कार्यवाही नहीं होने की बात भी कहीं। उन्होंने कहा कि “दंतेवाड़ा, नारायणपुर, बीजापुर जैसे क्षेत्र में खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है। ऐसी स्थिति में चुनाव निष्पक्ष हो ये बेहद आवश्यक है, हमने चुनाव आयोग में हमारी बात रखी है। 58 ऐप्लिकेशन हमने फाइल की है। हमने तुरंत कार्रवाई की अपेक्षा रखी है, समाधान ना होने पर राष्ट्रीय आयोग के पास जाएंगे।