spot_img

Apple  : साल 2021 में लांंच होगा Airpod 3 और ipad

HomeINTERNATIONALBUSINESSApple  : साल 2021 में लांंच होगा Airpod 3 और ipad
नई दिल्ली। Apple कंपनी अगले साल Airpod 3 और मिनी एलईडी ipad लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक़ Apple के विश्लेषक मिंग-ची कुओ के एक शोध के अनुसार एयरपॉड 3, प्रो मॉडल की तुलना में अधिक सस्ती होगी। फ्यूचर एयरपॉड बेहतर अनुभव के लिए फेस डिटेक्सन बजाय सिंपल टच सेंसर के साथ आ सकते हैं।

Apple फ्यूचर वर्जन के एयरपॉड में एम्बिएंट लाइट जोड़ने की योजना बना रहा है, ताकि ब्लज ऑक्सीजन लेवल और हार्टबीट की तरह डेटा पर निगरानी रख सके।

कुओ ने लगभग आठ महीने पहले कहा था कि Apple अपनी पाइपलाइन में छह मिनी-एलईडी प्रोडक्ट को 2021 में लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

गौरतलब है कि अक्टूबर महीने में Apple के iPhone में जिस मॉडल का इंतज़ार लोगो को था, उसकी शानदार लांचिंग कर दी गई थी। एप्पल iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro max लॉन्च किया था। इन दोनों फोन में पॉवरफुल ए 14 बायोनिक चिप, प्रो कैमरा सिस्टम, नई डिजाइन वाला सिरेमिक शील्ड, लिडार स्कैनर और iPhone में सबसे बड़ा सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले दिया है।
Apple इंडिया ऑनलाइन स्टोर में चार्जिंग केस के साथ AirPods की कीमत 14,900 रुपये है l वहीं, वायरलेस चार्जिंग केस के साथ आने वाले AirPods की कीमत 18,900 रुपये है l इसी तरह AirPods Pro 24,900 रुपये की कीमत में आता है l