spot_img

मुख्यमंत्री ने केरल के मंदिर का किस्सा सुनाकर एक और विवाद को दिया जन्म

HomeNATIONALमुख्यमंत्री ने केरल के मंदिर का किस्सा सुनाकर एक और विवाद को...

चेन्नई। सनातन धर्म पर द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) नेता और तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान पर बवाल जारी है। ताजा खबर आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से है। यहां हिंदूवादी संगठन जन जागरण समिति ने उदयनिधि को थप्पड़ मारने वाले को 10 लाख रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की है। शहर में कई स्थानों पर इसके पोस्टर लगाए गए हैं।

भैयाजी यह भी देखे: ‘जवान’ रिलीज होने के कुछ देर बाद ही लीक हुई

सिद्धारमैया ने एक और विवाद को दिया जन्म

ऐसे समय में जब I.N.D.I.A. गठबंधन को तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की ‘सनातन धर्म को मिटाओ’ वाली टिप्पणी पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, कर्नाटक (DMK)  के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने केरल के मंदिर का एक घटनाक्रम सुनाकर एक और विवाद को जन्म दे दिया।

सनातन का विरोध बना चुनावी मुद्दा

पूरे मामले पर राजनीति (DMK) जारी है। कांग्रेस के नेता जहां उदयनिधि स्टालिन के समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं, वहीं भाजपा विरोध कर रही है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस का साथ हिंदू विरोधियों के साथ है।

कोर्ट तक पहुंचा मामला

उदयनिधि के साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे और कर्नाटक में मंत्री प्रियांक खरगे के खिलाफ उत्तर प्रदेश के रामपुर में केस दर्ज किया गया है। प्रियंका ने भी उदयनिधि के बयान का समर्थन किया था। इस तरह यह लड़ाई अब कोर्ट तक पहुंच चुकी है।