spot_img

सीएम बघेल बोले, चुनाव आते आते फिर न बदल जाए भाजपा के प्रभारी…

HomeCHHATTISGARHसीएम बघेल बोले, चुनाव आते आते फिर न बदल जाए भाजपा के...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि “चुनाव से पहले उनके प्रभारी न बदल जाएं।”मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ये बात मीडिया के एक सवाल के जवाब में कही।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर में रेल यात्री हुए जागरूक, 35 पैसे में ले रहे…

दरअसल भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के लगातार दौरे से जुड़े एक सवाल के जवाब में सीएम बघेल ने कहा कि “चुनाव आते-आते कहीं भाजपा के प्रदेश प्रभारी ना बदल जाएं। पहले दग्गुबती पुरंदेश्वरी बदल दी गई थीं, उनकी जगह अब ओम माथुर है। ओम माथुर काफी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो भी कार्यकर्ताओं को एक नहीं कर पा रहे है।”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि “जब मैं बस्तर गया था, तो पहले बोले प्रधानमंत्री आएंगे, फिर बोले अमित शाह आएंगे, अब आप बता रहे हैं कि नड्डा आ रहे है। चुनाव आ रहा है, सब तो आएंगे ही, चार महीने घूमेंगे। अच्छा है जो हमने काम किया वो देखेंगे। केंद्रीय नेतृत्व के भरोसे तो कर्नाटक का चुनाव लड़ा था, क्या हश्र हुआ।

जनता से दूर हुए रमन-बघेल

इसके आलावा उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह पर भी निशाना साधा। सीएम ने कहा कि “वे कार्यकर्ताओं से, जनता से दूर हो गए है। पूर्व मुख्यमंत्री हैं, पर मुख्यमंत्री से ज्यादा सुरक्षा है, लगातार उनके कमांडो का घेरा मजबूत होते जा रहा है।”

भैयाजी ये भी देखे : अब जड़ी-बूटी बेच कर भी पैसे कमाएगी सरकार, मुख्यसचिव ने दिए…

भाजपा में लगातार सामाजिक और प्रतिष्ठित लोगो के प्रवेश से जुड़े एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “बीजेपी में लोग आ रहे हैं, यह बताने की कवायद है। अनुज शर्मा तो पहले से ही उनके साथ था, और जो लोग अभी बीजेपी में आए, वो किसी पार्टी में तो नहीं थे।”