spot_img

मोटरसाइकिल पुलिया से टकराई,दो युवकों की मौत

HomeCHHATTISGARHमोटरसाइकिल पुलिया से टकराई,दो युवकों की मौत

सीतापुर। अंबिकापुर (AMBIKAPUR NEWS) के सीतापुर में शनिवार देर रात शादी समारोह से नशे में धुत होकर घर वापस लौट रहे दो युवकों की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराई। मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात मृत युवकों का शव अस्पताल भिजवाया। न पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया।

भैयाजी यह भी देखे: सुकमा में मुठभेड़, दो इनामी नक्‍सली ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जानकारी अनुसार देर रात जशपुर जिले (AMBIKAPUR NEWS) के ग्राम बेलडेगी निवासी सुमन भगत 23 वर्ष एवं विजय भगत 21 वर्ष शादी समारोह में शामिल होने मोटरसाइकिल से ग्राम केरजु आए हुए थे। दोनों युवक शादी में शामिल होने के बाद शराब का सेवन कर ग्राम केरजु के कुमनसियापारा में रहने वाले अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल की गति काफी तेज थी।

इसकी वजह से नशे में धुत चालक का मोटरसाइकिल (AMBIKAPUR NEWS) पर नियंत्रण नहीं रहा और अनियंत्रित मोटरसाइकिल सीधे पुलिया से जा टकराई। इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोटसाइकिल जब्त करते हुए देर रात मृत युवकों का शव अस्पताल भिजवाया। नशे के कारण तेज गति की वजह से हादसे का शिकार हुए दोनों युवकों की मौत से घरवाले सदमे में हैं।