spot_img

बारिश ने तीन दिन में एक महीने का कोटा पूरा किया, राजधानी में छाया कोहरा

HomeNATIONALबारिश ने तीन दिन में एक महीने का कोटा पूरा किया, राजधानी...

दिल्ली। दिल्ली में बिना मानसून (MAUSAM NEWS) के लगातार वर्षा हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार बारिश का दौर आज भी जारी रहेगा। 5 मई से दिल्लीवासियों को बरसात से राहत मिलेगी। आईएमडी के उपमहानिदेशक डॉ कुलदीप श्रीवास्तव ने कहा कि 1 मई को आए पश्चिमी विक्षोभ के कारण सोमवार और बुधवार को वर्षा हुई। तीन दिन में मई माह में होने वाली बारिश के ज्यादा हो चुकी है।

भैयाजी ये भी देखें : बेटी की शादी के दिन पिता की करंट लगने से हुई मौत

आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग का कहना है कि गुरुवार, शनिवार और रविवार को आंशिक रूप (MAUSAM NEWS) से बादल छाए रहेंगे। वहीं, हल्की बरसात होने की संभावना है। शुक्रवार को मौसम शुष्क रहेगा। सोमवार से आसमान साफ हो जाएगा।

पिछले 24 घंटों के दौरान मौसम की संभावित गतिविधि

स्काईमेट वेदर के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान पश्चिमी (MAUSAM NEWS) हिमालय पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। ऊंचे पहाड़ों पर बर्फबारी हो सकती है। तमिलनाडु, दक्षिण आंध्र प्रदेश, सिक्किम, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्यप्रदेश और झारखंड के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। इसके अलावा, उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तर और पूर्वी राजस्थान, ओडिशा, तेलंगाना, केरल, दक्षिण कर्नाटक, गुजरात, हरियाणा, दिल्ली और पंजाब में हल्की बरसात की संभावना है।