spot_img

पैपराजी को देख सारा ने एयरपोर्ट पर लगाई दौड़, लोगों ने कर दिया ट्रोल

HomeNATIONALपैपराजी को देख सारा ने एयरपोर्ट पर लगाई दौड़, लोगों ने कर...

मुंबई। सारा अली खान सिल्वर स्क्रीन से काफी समय से दूर हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गैसलाइट ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जो ज्यादा चर्चा नहीं बटोर पाई।

वीडियो हुआ वायरल

अब सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर दौड़ लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो जैसे ही सामने आया एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और अपनी हरकत के लिए बुरी तरह ट्रोल हो गईं।

एयरपोर्ट पर सारा ने लगाई दौड़

वायरल वीडियो में सारा अली खान एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दुख रही हैं। इस बीच उन्हें एक फैन मिला, जिसके साथ एक्ट्रेस ने सेल्फी भी क्लिक करवाई। सेल्फी के बाद सारा पैपराजी को देखकर अचानक दौड़ पड़ी और सीधे अपनी कार के पास जाकर रुकीं।

सारा अली खान के इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जो थोड़ी देर में ही वायरल हो गया। इसके साथ ही सारा की ट्रोलिंग शुरू हो गई। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “ये तभी भागती है जब मीडिया आती है। ओवर एक्टिंग की दुकान है ये। इनके पीछे भागना बंद कर दो और कोई अटेंशन मत दो, कोई पोस्ट शेयर मत करो इनका फिर देखों कितनी तेज भागती है ये।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “ड्रामेबाज लड़की।”