spot_img

छत्तीसगढ़ की बेटी की हरियाणा में गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 3 आरोपियों ने की वारदात

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ की बेटी की हरियाणा में गोली मारकर हत्या, बाइक सवार...

धमतरी. धमतरी की रहने वाली पूजा शर्मा की हरियाणा के गुरुग्राम में मौत (murder) हो गई है। बताया जा रहा है कि पेशे से इंजीनियर युवती की, गुरुग्राम में 3 बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है। बताया जा रहा है कि पिछले 25 अक्टूबर को पूजा गुड़गांव गई थी वो वहां एक सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत थी

ज्ञात हो कि मूलतः छत्तीसगढ़ के धमतरी की रहने वाली पूजा शर्मा (murder) मंगलवार करीब 11.30 बजे अपने दोस्त सागर मनचंदा काे फ्लैट दिखाकर लौट रही थी । अचानक रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया । एक ने कार की खिड़की खाेलने कहा । खिड़की खाेलते ही फायरिंग कर दी और गाेली पूजा के सिर पर लगी ।पूजा के सर में गोली लगने के बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा गुरुवार काे उसकी माैत हाे गई ।

भैयाजी ये भी देखे- बिलासपुर ने नेशनल स्तर पर छत्तीसगढ़ का बढ़ाया मान

हाईवे में हत्या

मामला साइबर सिटी के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड का है । पुलिस को दिए बयान में मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रुड़की के रहने वाले सागर मनचंदा ने बताया कि वह सेक्टर-40 में रहता है । मंगलवार रात करीब 8 बजे वह अपनी 26 साल की दोस्त पूजा शर्मा के साथ डिनर के लिए सेक्टर-31 की मार्केट गए थे । खाना खाने के बाद वहां से हाईवे की तरफ घूमने निकल गए ।

भैयाजी ये भी देखे – Big Breaking : छत्तीसगढ़ को फिर मिला राष्ट्रीय पुरस्कार, सिंहदेव ने दी जानकारी

वापसी में एसपीआर रोड से होते हुए दोनों पूजा शर्मा का बुक किया हुआ फ्लैट देखने गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर चले गए । फ्लैट देखने के बाद रात जब दोबारा रोड पर आए तो बाइक पर सवार मास्क लगाए 3 युवकों ने उनकी कार रुकवाई । दो बदमाश कार की साइड में आ गए और पिस्तौल दिखाकर खिड़की खोलने का इशारा किया । सागर ने बताया कि विरोध किए जाने पर एक ने उस पर फायर किया तो दूसरे ने ड्राइवर सीट पर बैठी पूजा को गोली मार (murder) दी। वह तो बच गया, लेकिन दूसरी गोली पूजा के सिर पर लगी। इसके बाद तीनों युवक वहां से फरार हो गए और सागर ने पूजा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।