spot_img

राष्ट्रपति पर टिप्पणी: मंत्री के बयान पर सीएम ने मांगी माफी, बोली दोबारा हुआ तो करूंगी कार्रवाई

HomeNATIONALराष्ट्रपति पर टिप्पणी: मंत्री के बयान पर सीएम ने मांगी माफी, बोली...

दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM MAMTA BANERJEE) ने अपने मंत्री अखिल गिरि की, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर माफी मांगी है।

इतने दिनों के बाद आखिरकार इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा कि वह मंत्री के बयान की निंदा करती हैं और इसके लिए माफी मांगती हैं। यदि भविष्य में उनकी पार्टी से किसी ने भी इस तरह का बयान दिया, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई का जाएगी। वहीं उन्होंने इस मामले में बीजेपी और केंद्र सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि हमारे बारे में जिस तरह रोजाना झूठी बातें कही जा रही हैं और गलत शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है, वो किसी भी तरह स्वीकार्य नहीं है।

भैयाजी यह भी देखे: महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन

अखिल गिरि का बयान पर विवाद

ममता बनर्जी ने संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि मैं किसी व्यक्ति (CM MAMTA BANERJEE) के बाहरी सौंदर्य पर विश्वास नहीं करती हूं। केवल बाहर से दिखने में कुछ नहीं होता है। वह बहुत ही अच्छी हैं। मेरे विधायक के बयान के लिए दुखी हूं और माफी मांगती हूं। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से उन्हें चेतावनी दी गयी है। यदि भविष्य में फिर से ऐसी कोई घटना घटेगी, तो कार्रवाई करेंगे।

दरअसल टीएमसी (CM MAMTA BANERJEE)  के मंत्री अखिल गिरि ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के रंग-रुप को लेकर काफी आपत्तिजनक बयान दिया था। इसके खिलाफ बीजेपी पूरे राज्य में प्रदर्शन कर रही है। मंत्री के खिलाफ थाने में मामला भी दर्ज कराया गया है। बीजेपी ने राजभवन जाकर राज्यपाल से मंत्री को बर्खास्त करने का अनुरोध भी किया है।