spot_img

महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन

HomeNATIONALमहेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन

दिल्ली। साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू (MAHESH BABU) के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का मंगलवार सुबह निधन हो गया। एक दिन पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां आज सुबह 4 बजे उन्हें अंतिम सांस ली।

भैयाजी यह भी देखे: मंत्री बोलीं, बलात्कारियों को चौराहे पर फांसी दो, उनके शव को चील-कौवे नोचकर खाएं

कृष्णा 79 साल के थे और एक जमाने में दक्षिण भारत के सुरप स्टार थे। कृष्णा के असामयिक निधन से पूरे तेलुगु फिल्म उद्योग को सदमा लगा है। सोशल मीडिया महेश बाबू (MAHESH BABU)  और पूरे परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की जा रही हैं। बताते हैं कि 14 नवंबर को कृष्णा को कार्डियक अरेस्ट हुआ था और उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया था। सीपीआर के 20 मिनट बाद उन्हें होश जरूर आ गया था, लेकिन हालत गंभीर बनी हुई थी। डॉक्टरों के मुताबिक, महान अभिनेता उम्र संबंधी समस्याओं से भी जूझ रहा था। अंतिम संस्कार आज किया जाएगा।

350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया

सुपरस्टार कृष्णा का पूरा नाम घट्टामनेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति था। उनका जन्म 31 मई, 1943 को हुआ था। उनके पिता घट्टामनेनी राघवय्या चौधरी और मां नागरत्नम्मा थे। कृष्णा के नाम से लोकप्रिय (MAHESH BABU) इस कलाकार ने मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में काम किया। पांच दशक के करियर में उन्होंने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। फैंस उन्हें प्यार से सुपरस्टार बुलाते हैं। कृष्णा ने दो शादियां की। उनकी पहली पत्नी इंदिरा देवी थी और बाद में विजया निर्मला से शादी हुई थी। विजया निर्मला का 2019 में निधन हो गया और इंदिरा ने सितंबर 2022 में अंतिम सांस ली। वे रमेश बाबू, महेश बाबू, पद्मावती, मंजुला और प्रियदर्शिनी के पिता थे। रमेश बाबू का जनवरी 2022 में निधन हो गया।