spot_img

रेलवे स्टेशन में आज होगा रोजगार मेला का आयोजन, नवनियुक्त 600 रेल कर्मियों को मिलेगा नियुक्ति पत्र

HomeCHHATTISGARHरेलवे स्टेशन में आज होगा रोजगार मेला का आयोजन, नवनियुक्त 600 रेल...

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 22 अक्टूबर की सुबह नौ बजे वीडियो कांफ्रेस के जरिए से देशभर में 10 लाख रेल कर्मियों के लिए भर्ती अभियान (RAIPUR NEWS) का शुभारंभ करेंगे। इसी कड़ी में रायपुर रेलवे स्टेशन में कार्यक्रम रखा गया है।

भैयाजी यह भी देखे: UP में 15 नवंबर के बाद होगा निकाय चुनाव का ऐलान, दिसंबर में वोटिंग

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अंतर्गत बिलासपुर, रायपुर (RAIPUR NEWS)  और नागपुर में यह आयोजन किया जाएगा। समारोह में छह सौ से अधिक नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया जाएगा। इसमें बिलासपुर में 288, रायपुर में 241 और नागपुर में 92 नवनियुक्त कर्मी शामिल हैं। इसके अलावा केंद्रीय सेवाओं के अन्य विभागों के भी नवनियुक्त कर्मियों को भी नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।

रायपुर (RAIPUR NEWS)  में केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते,सांसद सुनील सोनी, विधायक कुलदीप जुनेजा और महापौर एजाज ढेबर, बिलासपुर में केंद्रीय जनजातीय कार्य राज्यमंत्री रेणुका सिंह,नागपुर में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले के मुख्य आतिथ्य में कार्यक्रम होगा।समारोह के दौरान 75 हजार नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री इन नवनियुक्त कर्मियों को संबोधित भी करेंगे।