spot_img

शिकार के लिए लगाए करंट की चपेट में आया ग्रामीण, मौत

HomeCHHATTISGARHशिकार के लिए लगाए करंट की चपेट में आया ग्रामीण, मौत

बिलासपुर। कोटा क्षेत्र के बेलगहना चौकी अंतर्गत परसापानी के जंगल (BILASPUR NEWS) में वन्य प्राणियों के शिकार के लिए करंट लगाया गया था। इसकी चपेट में आकर 28 वर्षीय युवक झुलस गया। उसे बुधवार की रात उपचार के लिए कोटा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में आया भूकंप, घर से भागकर बचाई जान

कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया (BILASPUR NEWS)  कि घटना बुधवार की है। बेलगहना क्षेत्र के परसापानी में रहने वाले गुलाब कोरवा(28) को गंभीर स्थिति में कोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए लाया गया। यहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर पुलिस को इसकी सूचना दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर स्वजन से पूछताछ की।

भैयाजी ये भी देखें : BREAKING: ईडी एक्शन: समता कॉलोनी के कारोबारी को पूछताछ के लिए बिठाया, IAS विश्नोई की पत्नी ने DGP से मांगी सुरक्षा

प्राथमिक पूछताछ में स्वजन ने बताया (BILASPUR NEWS)  कि बुधवार को गुलाब परसापानी के जंगल गया था। इसी दौरान वह शिकार के लिए लगाए करंट की चपेट में आ गया। आसपास के लोगों ने उसे तड़पते देख स्वजन को इसकी सूचना दी। इसके बाद उसे अस्पताल लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है। घटना की जानकारी बेलगहना चौकी में दी गई है। इसके आधार पर पुलिस करंट लगाने वालों की जानकारी जुटा रही है।