spot_img

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022: सेमीफाइनल आज, आमने-सामने होंगे श्रीलंका और वेस्टइंडीज लीजेंड्स

HomeCHHATTISGARHरोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022: सेमीफाइनल आज, आमने-सामने होंगे श्रीलंका और वेस्टइंडीज...

रायपुर। शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series 2022) के दूसरे सेमीफाइनल में आज वेस्टइंडीज लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स की चुनौती का सामना करेंगे। मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

भैयाजी यह भी देखे: छत्तीसगढ़िया ओलिंपिक: बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक होंगे प्रतिभागी

कप्तान दिलशान ने आगे बढ़कर अपनी टीम का नेतृत्व किया है और इस कारण उनकी टीम ने तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया है। दिलशान ने अपनी टीम के लिए पुराना हरफनमौला अंदाज दिखाया है और बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल किया है। इस दौरान दिलशान ने कई शानदार कैच भी लपके हैं। शेन वॉटसन और ड्वेन स्मिथ के बाद दिलशान टूर्नामेंट में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं। वह श्रीलंकाई बल्लेबाजी लाइनअप की रीढ़ हैं।

भैयाजी यह भी देखे: केंद्र सरकार ने 67 पोर्न वेबसाइट पर लगाया बैन

अनुभवी ऑलराउंडर सनथ जयसूर्या भी विपक्षी बल्लेबाजों (Road Safety World Series 2022) पर कड़ी पकड़ बनाए हुए हैं और इस बाएं हाथ के स्पिनर का लक्ष्य वेस्टइंडीज के बल्लेबाजी क्रम को चुप भी रखना होगा। श्रीलंकाई लायंस के पास जीवन मेंडिस, चतुरंगा डी सिल्वा और दिलशान मुनवीरा जैसे अच्छे स्पिनर हैं, जो किसी भी मौके पर टीम को जीत तक ले जाने का दम रखते हैं।

भैयाजी यह भी देखे: राहुल गांधी के पोस्टर फाड़ने का मामला, कांग्रेस नेता बोले- खुलकर नहीं घूम पाएंगे BJP नेता

चमिंडा वास और इसुरु उदाना के साथ-साथ श्रीलंका के पास नुवान कुलशेखरा जैसे तेज गेंदबाज भी हैं – जो इस संस्करण में अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। संतुलित श्रीलंकाई गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ रन बनाना वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होगा।

भैयाजी यह भी देखे: पीएम मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, ट्रेन में सफर भी किया

दूसरी ओर, वेस्टइंडीज लीजेंड्स सीरीज के अपने आखिरी लीग मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स (Road Safety World Series 2022) के हाथों हार के बाद इस मैच के लिए मैदान पर उतरेंगे। ड्वेन स्मिथ और किर्क एडवर्ड्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी पारियां खेलकर वेस्टइंडीज को अच्छा स्कोर बनाने में मदद की थी, लेकिन गेंदबाजों ने टीम को निराश किया था।