spot_img

Ind Vs Pak : के एल राहुल पर होगी सबकी नज़र, खेल सकतें है बड़ी पारी

HomeSPORTSInd Vs Pak : के एल राहुल पर होगी सबकी नज़र, खेल...

मुंबई। भारत और पकिस्तान (Ind Vs Pak) के बीच रविवार को एक बहार फिर हाईवोल्टेज मैच खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल ओर सभी की निगाहें टिकी होंगी। भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने महसूस किया है कि सलामी बल्लेबाज की पारी रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने की भारत की संभावनाओं के लिए महत्वपूर्ण होगी।

भैयाजी ये भी देखें : फ़िल्म “सीता रामम” को लेकर बोली ऐक्ट्रेस मृणाल, इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती

सुपर फोर चरण में पहुंच चुके एशिया कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak) दूसरी बार आमने-सामने होंगे। भारत ने 28 अगस्त को पहले मैच में पाकिस्तान को हराया था। चोट के बाद आ रहे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उन्होंने गोल्डन डक बनाया और हांगकांग के खिलाफ धीमी पारी खेली।

हालांकि, आकाश चोपड़ा को उम्मीद है कि राहुल का खेल अच्छा होगा और बल्लेबाज रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ भारत को लाइन पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। चोपड़ा ने सोशल मीडिया कू एप के हवाले से कहा, लोग टीम इंडिया के लिए राहुल के आईपीएल नंबरों को उनके नंबरों से भ्रमित करते हैं। भारत के लिए खेलते हुए उनका स्ट्राइक रेट काफी ऊंचा है।

रविवार को दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच में लोगों की निगाहें राहुल पर रहेंगी। इस बीच अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने मौजूदा एशिया कप में रवींद्र जडेजा के स्थान पर अक्षर पटेल को नामित किया है। जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूनार्मेंट से बाहर हो गए हैं। वह फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। उनके प्रतिस्थापन, अक्षर पटेल को पहले टीम में स्टैंडबाय में से एक के रूप में नामित किया गया था और वह दुबई में टीम में शामिल होंगे।

Asia Cup 2022 : Ind Vs Pak

भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (उप कप्तान), सूर्य कुमार यादव, दीपक हुड्डा, रिषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म कठपुतली का गाना रब्बा रिलीज़…रेड ड्रेस में रकुल का कातिलाना लुक…

पाकिस्तान टीम
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, शाहबाज धानी और उस्मान कादिर।