spot_img

एकतरफा प्यार में पड़े आशिक ने प्रेमिका को लगाई आग…हालत गंभीर…

HomeNATIONALCRIMEएकतरफा प्यार में पड़े आशिक ने प्रेमिका को लगाई आग...हालत गंभीर...

रांची। झारखंड के दुमका शहर के जरवाडीह मुहल्ले में एक युवक ने एकतरफा प्यार में 17 वर्षीया किशोरी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। पीड़िता को बेहद गंभीर हालत में दुमका स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वारदात मंगलवार सुबह पांच बजे की है।

भैयाजी ये भी देखें : जामवाल पर सीएम के बयान पर बोली पुरंदेश्वरी, इसका जवाब कल…

आरोपी युवक शाहरूख हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के पिता संजय सिंह का कहना है कि उनके ही मोहल्ले में रहनेवाला शाहरूख पिछले कई दिनों से स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी बेटी अंकिता को परेशान कर रहा था। वह उस पर जबरन प्यार और शादी करने के लिए दबाव डाल रहा था।

अंकिता ने इनकार करते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही तो उसने जान से मारने की धमकी दी। शाहरुख ने कहीं से उसका नंबर हासिल कर लिया। बीते रविवार को उसने मोबाइल पर धमकी दी कि अगर अंकिता ने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे जान से मार देगा।

बताया गया कि मंगलवार की सुबह पांच बजे जब घर के सभी लोग सो रहे थे, तभी सिरफिरे युवक ने कमरे में अकेले सो रही किशोरी पर खिड़की के जरिए पेट्रोल छिड़का और उसके बाद माचिस से आग लगा दी।

भैयाजी ये भी देखें : मुख्यमंत्री भूपेश का जन्मदिन, मोदी, सिंहदेव समेत देशभर से मिल रही…

जलती हुई अंकिता ने शोर मचाया तो घर के लोग जागे। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एसडीपीओ मुस्तफा अंसारी और मजिस्ट्रेट चरणजीत सिंह ने किशोरी का बयान दर्ज किया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।