spot_img

मुख्यमंत्री भूपेश का जन्मदिन, मोदी, सिंहदेव समेत देशभर से मिल रही बधाई

HomeCHHATTISGARHमुख्यमंत्री भूपेश का जन्मदिन, मोदी, सिंहदेव समेत देशभर से मिल रही बधाई

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपना 61 वां जन्मदिन मना रहे है। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा “छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके दीघार्यु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूँ।” पीएम मोदी की शुभकामनाओं के लिए सीएम बघेल ने उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार प्रकट किया।

इधर सूबे टॉप थ्री ऑफिसर्स ने भी सीएम से मुलाकात कर उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा और मुख्य प्रधान वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री से मिलकर उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दीघार्यु होने की कामना की।

वहीं सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी मुख्यमंत्री बघेल को उनके निवास पहुंचकर जन्मदिन की बधाई दी। सिंहदेव ने इस दौरान की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा “आज प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास स्थान पर पहुंचकर उन्हें जन्मदिवस की शुभकामनाएं दीं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि भूपेश भाई को उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन का आशीर्वाद प्रदान करें।”