spot_img

कांकेर : विधायक पर नक्सलियों का आरोप, बताया आदिवासी विरोधी और…

HomeCHHATTISGARHBASTARकांकेर : विधायक पर नक्सलियों का आरोप, बताया आदिवासी विरोधी और...

कांकेर। बस्तर संभाग में नक्सलियों ने बैनर लगाकर विधायक को अपने निशाने पर लिया है। माओवादियों ने विधायक के खिलाफ एक पोस्टर लगाकर उनका बहिष्कार करने का भी ऐलान किया है। इसके साथ ही नक्लसियों ने विधायक को आदिवासी विरोधी बताते हुए सूबे के विभिन्न खदान मालिकों का एजेंट बताया है।

भैयाजी ये भी देखे : Big News : डिजिटल सिग्नेचर का किया दुरूपयोग, डाटा एंट्री ऑपरेटर…

मिली जानकारी के मुताबिक कांकेर जिले के पखांजुर से मात्र 4 किलोमीटर दूर पीव्ही 33 के पास नक्सलियों ने कई बैनर लगाकर अन्तागढ़ विधायक अनूप नाग को पुलिस बुद्धि का बताते हुए आदिवासियों का विरोधी कहा है। साथ ही क्षेत्र में संचालित खदानों के मालिकों से साठगांठ का भी आरोप उन पर लगाया है।

इधर विधायक को मिली इस धमकी के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा है। गौरतलब है कि विधायक अनूप नाग सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी हैं, अपनी नौकरी के बाद उन्होंने राजनीति को चुना और आज अंतागढ़ से विधायक है।

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

इधर धमकी मिलने के बाद अंतागढ़ एसडीओपी अमर सिदार ने बताया कि विधायक अनूप नाग के दफ्तर और घर पर Z श्रेणी की सुरक्षा तैनात कर दी गई है।

भैयाजी ये भी देखे : राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पहुँची रायपुर, रमन, विष्णुदेव समेत बड़े नेताओं…

22 जवान विधायक नाग की सुरक्षा में लगाए गए हैं। नक्सल प्रभावित क्षेत्र का विधायक होने के चलते उन्हे पहले ही Z श्रेणी की सुरक्षा दी जा चुकी है।