spot_img

बड़ी ख़बर : दिल्ली में सीएम भूपेश बघेल गिरफ्तार, कहा “सब याद रखा जाएगा…”

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : दिल्ली में सीएम भूपेश बघेल गिरफ्तार, कहा "सब याद...

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) दफ्तर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पेशी के दौरान तमाम कांग्रेसियों ने आज भी प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जमकर हल्ला बोला है।

भैयाजी ये भी देखे : बाल संप्रेक्षण गृह का मेन गेट खोलकर भागे तीन आरोपी, सुरक्षा…

आलम ये रहा की प्रदर्शन के दौरान सीएम भूपेश की दिल्ली पुलिस के साथ तीखी झड़प हुई, जिसके बाद उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया है। सीएम भूपेश के आलावादिल्ली पुलिस ने ED दफ्तर के सामने प्रदर्शन करने जुटे क्नग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी, केसी वेणुगोपाल, इमरान प्रतापगढ़ी समेत दर्जनों नेताओं और सैकड़ों कार्यकताओं को हिरासत में लिया है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी के ED में पेश होने के मद्देनजर क्षेत्र में धारा 144 लागू की गई है, जिसके चलते पुलिस वहां किसी को इकट्ठा नहीं होने दे रही है। इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, अधीर रंजन चौधरी, केसी वेणुगोपाल, इमरान प्रतापगढ़ी समेत अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता ईडी दफ्तर जाने के लिए रवाना हुए।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “संजू के दुल्हनिया” 8 जुलाई को होगी रिलीज़, एक एएसपी ने लिखी कहानी…

तभी दिल्ली पुलिस उन्हें अलग अलग स्थानों में बैरिकेटिंग कर रोका। इसी दौरान पुलिस और कांग्रेस नेताओं के बीच झड़प हुई। इस घटना का एक वीडियों अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा सब याद रखा जाएगा।